फ़ेसबुक पर फ़ोटो डालते ही आपने अपने दोस्तों को मसखरी करते देखा ही होगा. कई बार उनकी ये मसखरी इतनी लाजवाब होती है कि आप चाह कर भी कुछ नहीं कह पाते. अगर आप सोचते हैं कि ऐसा सिर्फ़ आप और आपके दोस्तों के बीच ही होता है, तो थोड़ा ठहरिये क्योंकि मज़े लेने के मामले में अपने बॉलीवुड सेलेब्स भी कुछ कम नहीं है. अब जैसे फराह खान को ही देख लीजिये, जो पहले ही अपनी हाज़िरजवाबी के लिए पहचानी जाती हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की पत्नी भावना ने अपनी बेटी अनन्या पांडे की इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिस पर कई लोगों ने लाइक और कमेंट किये, पर ये तस्वीर उस वक़्त सुर्ख़ियों में आई, जब फराह खान ने कमेंट किया कि 'अनन्या इतनी प्यारी है... ये चंकी की बेटी कैसे हो सकती है? इसका DNA टेस्ट कराओ प्लीज़.'

अनन्या बहुत जल्द प्रसिद्ध 'le Bal' के ज़रिये मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. le Bal पेरिस का एक प्रसिद्ध फ़ैशन इवेंट है, जिसकी शुरुआत 1992 में हुई थी. इस इवेंट में 16 से 22 साल की उम्र की लड़कियां ही हिस्सा ले सकती हैं. इस इवेंट में हर साल दर्जनों देशों की 20 से 25 लड़कियां शामिल होती हैं.

❤️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

अनन्या से पहले इस इवेंट में जम्मू और कश्मीर की राजकुमारी अदिश्री सिंह, कपूरथला से शैयारा देवी, ईशा अम्बानी और आशना मेहता के अलावा मयूरभंज की राजकुमारी अलक्षित भंजदेव शामिल हो चुकी हैं.

With our beautiful babies ❤️#NYC @farahkhankunder @rysapanday#Czar #Anya #Diva 😘😘😘😘

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

इस साल अनन्या के साथ जयपुर की राजकुमारी गौरवी कुमारी भी इस इवेंट में हिस्सा लेंगी. इस इवेंट में अनन्या फ्रेंच डिज़ाइनर Jean Paul Gaultier द्वारा डिज़ाइन कपड़ों के साथ हिस्सा लेंगी, जबकि राजकुमारी गौरवी भारतीय परिधान के साथ नज़र आएंगी. 

Happy independence day 🎂😍💛

A post shared by @chunkypanday on

बॉलीवुड की गलियों से ये भी ख़बर उड़ रही है कि अनन्या, करण जौहर की फ़िल्म 'Student Of The Year 2' में टाइगर श्रॉफ़ के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

Sitting on a park bench 😘💚

A post shared by @chunkypanday on

#brothersandsisters ❤️❤️!! Love you both 😘😘 @ananyapanday @ahaanpandayy

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

इस बारे में चंकी का कहना है कि 'वो जो चाहे करने के लिए आज़ाद है. उसे अपनी कहानी खुद लिखनी है. मैं उसे हमेशा से कहता आया हूं कि किसी की नकल करने के बजाय अपनी कहानी खुद लिखो, जिससे मैं तुम्हारे पिता के रूप में पहचाना जा सकूं.'

#lovenyc❤️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on