कपिल शर्मा कई सालों से देश को हंसाते आ रहे हैं. उनकी हाज़िरजवाबी और मज़ाकिया स्वभाव पूरे हिंदुस्तान को उनका दीवाना बना चुका है. धीरे-धीरे कपिल फ़िल्मों की तरफ़ भी रुख करते नज़र आ रहे हैं. जल्द ही उनकी नई फ़िल्म 'फिरंगी' आने वाली है. जैसे सब इस बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनका पसंदीदा सितारा किससे प्यार करता है या किससे शादी करने वाला है, वैसे ही कपिल के फैन्स भी इस बात को जानने के लिए व्याकुल होंगे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल जब से चर्चित हस्ती बने हैं, तब से ही सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. कपिल ने इस बार ख़ुद ही अपने फैन्स को अपनी प्रेमिका से मिला दिया है. कपिल ने अचानक ही एक ट्वीट कर सबको बता दिया कि उनके जीवन का प्यार कौन है.

देखिये पहले कपिल ने क्या लिखा:

इसके ठीक बाद कपिल ने राज़ से पर्दा उठाते हुए शेयर कर दिया अपनी Girlfriend गिन्नी (भवनीत चतरथ) की फ़ोटो. देखिये इस सुन्दर सी जोड़ी को और उन पंक्तियों को जो महान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखी है.

ऐसा सुनने में आया है कि कपिल और भवनीत सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अपने प्यार का ख़ुलासा करने के बाद कपिल ने फिर मज़ाकिया तेवर दिखाया और दीपिका पादुकोण को लिखा कि सॉरी दीपिका! आगे देखिये और क्या लिखा कपिल ने.

वाकई प्यार बहुत बड़ी चीज़ होती है. कपिल और भवनीत की जोड़ी बहुत सुन्दर है. कई फैन्स ने कपिल के इस कदम की तारीफ़ की है और कहा है कि ये खूबसूरत जोड़ी हमेशा बनी रहे.

Source: IndiaTimes