आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं. कांग्रेस को जिताने के लिए राहुल गांधी कई सभाएं कर रहे हैं और इन साभाओं में वो पीएम मोदी पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं. हालांकि, इस रैली के दौरान राहुल बाबा के साथ ऐसी घटना हुई, जिसने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

दरअसल, राहुल गांधी छोटा उदयपुर में जनसभा कर रहे थे और संवाद कार्यक्रम के दरबार हॉल में युवाओं से बातचीत कर रहे थे, इसी बीच उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा, लेकिन ये जेंट्स टॉयलेट की जगह राहुल लेडीज़ टॉयलेट में पहुंच गए. बताया जा रहा है कि टॉयलेट के बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं लगा हुआ था. टॉयलेट के बाहर गुजराती में महिलाएं लिखा हुआ था, लेकिन राहुल बाबा इतनी जल्दी में थे, उनका इस तरफ़ ध्यान ही नहीं गया. जाता भी तो शायद तो भाषा में समझ न पाते.

Image Source : Indianexpress

वहीं कांग्रेस ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया है और इसे बीजेपी की साज़िश बताई है. मामले में कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी का कहना है कि फ़ोटो में साफ़ दिख रहा है कि टॉयलेट के पास गए, लेकिन उन्होंने टॉयलेट के अंदर प्रवेश नहीं किया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल गांधी अचानक से बाईं तरफ़ वॉशरूम में चले गए. सूत्रों की मानें गुजराती न समझ पाने के कारण उनके साथ ये हादसा हुआ.

Image Source : Zeenews

राहुल बाबा ऐसी भी क्या जल्दी कि आप महिला और पुरुष टॉयलेट में अंतर ही भूल गए. चलो कोई बात नहीं बड़े-बड़े लोगों के साथ ऐसी छोटी-छोटी ग़लतियां हो जाती हैं.

वीडियो देख कर थोड़ा मुस्कुरा लीजिए.

Video Source : Be Hilarious

Source : Timesofindia