बॉलीवुड के सबसे ख़ूबसूरत कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शाही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. भले ही इनकी शादी की तस्वीरों के लिये लंबा इंतज़ार करना पड़ा, लेकिन जब से फ़ोटोज़ देखी हैं, उन पर से नज़रें नहीं हट रहीं हैं. Sabyasachi Mukharjee के डिज़ाइन किये हुए लंहगे में दीपिका एकदम किसी महारानी की तरह दिख रही हैं. एक्ट्रेस का दुप्टा भी बेहद ख़ास तरीके से डिज़ाइन किया था, जिसमें संस्कृत में सदा सौभाग्यवती भव: लिखा हुआ था.

लंहगे से ज्वैलरी तक, दीपिका की हर चीज़ बेहद ख़ास स्टाइल में डिज़ाइन की गई है. इस तस्वीर में आप दीपिका की उंगली में स्टाइलिश अंगूठी देख सकते हैं, लेकिन इसकी कीमत हम सब की उम्मीद से बहुत ज़्यादा है. BollywoodLife की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका की इंग्जेमेंट रिंग की कीमत 1.3-2.7 करोड़ रुपये है. वहीं विराट ने अनुष्का को 1 करोड़ की अंगूठी पहनाई थी, मतलब दीपिका ने अनुष्का का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया.

14 और 15 नवंबर को दोनों ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज़ से शादी की, जिसमें परिवार और सिर्फ़ ख़ास दोस्त ही शामिल थे.

दोनों ने ज़िंदगी के ख़ास मौके पर अपने बॉडी गार्ड और ड्राइवर को भी बुलाया था. तस्वीर में आप इन चारों के चेहरे पर शादी की ख़ुशी देख सकते है.

वैस हम ज़िंदगी भर की जमा-पूंजी भी लगा दें न, फिर भी दीपिका जितनी मंहगी अंगूठी खरीदने की नहीं सोच सकते.

Source : IndiaToday