यूं तो आए दिन आप प्रेग्नेंसी की ख़बरें सुनते रहते होंगे, लेकिन प्रेग्नेंसी की ये ख़बर किसी अजूबे से कम नहीं है. न्यू यॉर्क के रहने वाले Libby और Mathew Vlasic उस समय दंग रह गए, जब उन्होंने अल्ट्रासाउंड के टाइम पर पेट में पल रही बच्ची को Hi-Five करते हुए देखा.

ये ख़बर सुनकर शायद आपको विश्वास न हो, लेकिन हक़ीकत यही है. 9 हफ़्ते से प्रेग्नेंट Libby और उनके पति की ख़्वाहिश थी कि उनके घर एक नन्हीं सी परी जन्म ले, क्योंकि इस कपल को पहले से ही एक बेटा है और बेटी के आ जाने के बाद इनकी फ़ैमली पूरी हो जाती.

किसी ने सच ही कहा कि दिल से मांगी गई हर दुआ कबूल होती है और कुछ ऐसा ही Libby और Mathew के साथ भी हुआ. दिल से बेटी की चाह रखने वाला ये कपल, जब प्रेगनेंसी के 20वें हफ़्ते अल्ट्रासाउंड कराने के लिए पहुंचा, तो वहां का नज़ारा अद्भुत था. Libby के पेट में पल रही बच्ची अपने होने वाले मम्मी-पापा को पेट के अंदर से Hi-Five दे रही थी.

Libby और Mathew के लिए ये नज़ारा किसी चमत्कार से कम नहीं था. वहीं ख़ुशी से उत्साहित Libby ने स्कैन की ये तस्वीर जब इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो देखते ही देखते इस तस्वीर को 6 हज़ार से ज़्यादा लाइक और कमेंट मिले.

बेटी की मां बनने जा रही Libby ने बातचीत के दौरान बताया, 'मैं बहुत दिनों से दूसरा बच्चा चाह रही थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था. मेरा 6 साल का बेटा है, इस वक़्त पर आकर मैंने प्रेग्नेंसी की उम्मीद छोड़ दी थी. लेकिन आज भगवान ने मेरी सुन ली और मैं बहुत ख़ुश हूं.'

वाकई ये किस्सा किसी रहस्य से कम नहीं है. साथ ही सोचने वाली बात ये भी है कि जो बच्चा पेट के अंदर से Hi-Five कर है, दुनिया में कदम रखने के बाद क्या करेगा.

Source : thesun