ख़ुद की सेफ़्टी के बारे में सोचना अच्छी बात है, लेकिन कभी-कभी हमारी यही सोच हम पर ही भारी पड़ जाती है. हाल ही में दुबई से एक बेहद ही अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है.

खलीज टाइम्स के अनुसार, दुबई में एक भारतीय को सिर्फ़ इसलिए गिरफ़्तार कर लिया गया, क्योंकि उसने बस ड्राइवर को डराने के लिए बेटी के खिलौने वाली बंदूक का इस्तेमाल किया. मामले के आरोपी और 35 वर्षीय एक टेक्नीशियन ने जांचकर्ताओं से कहा कि 'मैंने बस चालक को डराने के लिए अपनी बेटी की बंदूक का इस्तेमाल किया, क्योंकि वो बिना दूसरों की जान की परवाह किये सड़क पर तेज़ गाड़ी चला रहा था, मुझे ख़ुद की और दूसरों की सुरक्षा की चिंता थी.'

Source: Indiatimes

रिपोर्ट के मुताबिक, बस ड्राइवर की शिकायत के बाद आरोपी व्यक्ति को दुबई के Global Village से गिरफ़्तार कर, उस पर आपराधिक ख़तरे का केस दर्ज किया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, व्यक्ति पहले तीन ड्राइवर्स के पास गया और हाथों में बंदूक लेकर खिड़की थपथपाने लगा. घटना की शिकायत 2 मार्च अल बरशा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी.

वहीं इस अनोखे मामले में एक पुलिस सर्जेंट का कहना है कि 'मैं अपनी गाड़ी में बैठा था और तभी 3 आदमी डर-डर कर मेरे पास आये और कहा कि बस में एक व्यक्ति के पास बंदूक है और हमें धमका रहा है.' बताया जा रहा है कि मुकदमा का ट्रायल 20 मई तक जारी रहेगा.

Source : NDTV

Feature Image Source : Youtube