बॉलीवुड फ़िल्मों में सेक्स खाने में तड़के की तरह इस्तेमाल किया जाता है. फ़िल्म कैसी भी हो, दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए इसका इस्तेमाल बॉलीवुड बेधड़क करता है. कई बार ये फ़ॉर्मूला सफ़ल हो जाता है, तो वहीं बार हॉट सीन भी फ़िल्मों को हिट नहीं करा पाते.

1. कंगना रनावत और जॉन (शूट आऊट एट वडाला)

जॉन अब्रहाम के साथ कंगना ने इस फ़िल्म में काफ़ी बोल्ड सीन दिया था. फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ज़्यादा कुछ नहीं कर पाई, लेकिन इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

2. राजेश खन्ना और लैला खान (वफ़ा)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस लैला खान ब़ॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती थीं. अपनी इसी ख़्वाहिश के चलते उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स राजेश खन्ना के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए.

3. परिणिती और अर्जुन कपूर (इश्कज़ादे)

अर्जुन कपूर और परिणीती की कैमिस्ट्री इस फ़िल्म में लोगों के सिर चढ़ कर बोली. खाली ट्रेन में दोनों के बीच दिखाए गए इस सीन ने हर किसी को आंखें फाड़ने पर मजबूर कर दिया था.

4. तबू (हवा)

इसमें कोई दोराय नहीं कि तब्बू बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन इस सीन को देख कर आपको थोड़ी निराशा होगी.

5. ओम पुरी और मल्लिका शेरावत (डर्टी पॉलिटिक्स)

डर्टी पॉलिटिक्स के इस गाने में मल्लिका और ओम पुरी को रोमांस करते देख कुछ लोगों को धक्का ज़रुर पहुंच सकता है. हालांकि, इनके इस सीन को देख कर ये साफ़ है कि ये लोग कल में नहीं, सिर्फ़ आज में विश्वास रखते हैं.

6. अक्षय और रेखा (खिलाड़ियों के खिलाड़ी)

कीचड़ का नाम सुनते ही मन में घिन आ जाती है, लेकिन एक बार आधी रात को चल रहे अक्षय और रेखा के इस रोमांटिक सीन पर नज़र तो डालिए. पहले इस रोल के लिए डिंपल कपाड़िया को अप्रोच किया गया था. इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली थी. सोचिए अगर डिंपल इस मूवी के लिए हां कर देती, तो क्या होता.

7. कपिल शर्मा और आर्यन वैद (डोंट नो वाय)

इस फ़िल्म में आर्यन वैद एक गे की भूमिका में हैं. इस सीन में आर्यन और कपिल बाथ टब में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. हालांकि, सीन देख कर कई लोगों को नींद भी आ सकती है.

8. मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन (चिंगारी)

इस फ़िल्म में मिथुन चक्रवर्ती ने एक गॉडमैन और बलात्कारी का रोल अदा किया था, तो वहीं सुष्मिता ने एक पीड़ित वेश्या का किरदार निभाया था. ये सीन कुछ पल के लिए आपके तन-मन को उत्तेजित कर सकता है, लेकिन क्या वाकई आप मिथुन और सुष्मिता दोबारा ऐसे देखना चाहेंगे?

9. पाओली बांध और जॉय सेनगुप्ता (हेट स्टोरी)

फ़िल्म का ये सीन हॉट कम और फ़नी ज़्यादा है. एक तरफ़ जहां जॉय को ये लगता है कि पाओली बहुत ही रोमांटिक मूड हैं और वो उनके प्यार में इस कदर पागल हो जाते हैं कि उन्हें इस बात का पता तक नहीं लगता कि उनके फ़ोन से ज़रूरी डाटा चोरी हो चुका है.

10. मनीषा कोइराला और करन नाथ (तुम)

मनीषा और करन के बीच का ये दृश्य काफ़ी डरावना है. दरअसल, इस सीन में मनीषा नशे में हैं, इसीलिए करन उसे अपने घर ले जाता है और जब वो उसके घर से बाहर निकलती हैं, तो उन्हें पता लगता है कि दोनों के बीच यौन संबंध बन चुके हैं.

Source : caravanalive