Bailey Sellers के पिता की मृत्यु पांच साल पहले कैंसर के कारण हो गयी थी. उस वक़्त वो 16 साल की थी. उन्होंने दुनिया से जाने से पहले कुछ ऐसा किया, जिसके कारण आज भी उनकी बेटी को उनके साथ होने का एहसास होता है.

उसके पिता ने मरने से पहले उसके जन्मदिन के दिन डिलीवर करने के लिए फूल ऑर्डर किये थे. उनकी मृत्यु के पांच साल बाद, जब वो 21 साल की हो गयी है, तब भी उसे फूल और प्यार भरा ख़त मिला.

उन्हें पता चल गया था कि वो ज़्यादा दिन नहीं जी पाएंगे, लेकिन वो हर जन्मदिन पर अपनी प्यारी बेटी को ख़ास महसूस करवाना चाहते थे. Tennessee, U.S.A. की Bailey ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के भेजे फूलों और ख़त की तस्वीर पोस्ट की.

पिता के साथ अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट करते हुए उसने लिखा कि ये उसके आख़िरी Birthday Flowers हैं और वो अपने पिता को बहुत मिस करती है. भावुक करने वाले इस पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी.

उसके पिता ने अपने आख़िरी ख़त में लिखा था कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी अब उनके लिए एक भी आंसू बहाए, क्योंकि वो अब एक अच्छी जगह पर हैं. उन्होंने ये भी लिखा कि वो उनके जीवन का सबसे अनमोल रत्न है और वो चाहते हैं कि वो सदा अपनी मां की इज्ज़त करे और अपनी ज़िन्दगी को ख़ुशी से जिये, वो हमेशा उसके आस-पास ही रहेंगे.

इस पोस्ट को अब तक 250,000 लोग लाइक कर चुके हैं.

Source: Thesun