पिछले दिनों की बात है सुबह आंख खुली, तो एक अंकल अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे थे. क्या बच्चा, क्या जवान और क्या बुज़ुर्ग हर कोई धड़ल्ले से उनका वीडियो शेयर किए जा रहा था. गोविंदा के गाने पर अपने पैर थिरकाते इस शख़्स का डांस लोगों को इतना भाया कि देखते ही देखते, वो इंटरनेट संसेशन बन गए. आम आदमी हो या मीडिया हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर ये शख़्स है कौन, जो इस उम्र में डांसिग स्टार गोविंदा के स्टेप हूबहू कॉपी कर रहा है.

Source : india.com

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि उन डांसिग अंकल का नाम संजीव श्रीवास्ताव है और वो मध्यप्रदेश के एक कॉलेज में इलेक्ट्रानिक के प्रोफ़ेसर हैं. अपने साले की शादी में डांस करने वाले संजीव ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि देखते ही वो इंडिया के स्टार बन जाएंगे. यही नहीं, आम पब्लिक के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी संजीव का डांस देख उनके कायल हो गए.

इसके साथ ही उन्हें रिएलिटी शो और फ़िल्मों के ऑफ़र भी आने लगे हैं, जिस वजह से वो हाल ही में मुंबई भी गए थे. संजीव ने सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी के साथ फ़ोटो भी शेयर की है. पता नहीं इन डांसिग अंकल ने सब पर अपना कैसा जादू चलाया है कि मध्यप्रदेश के मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संजीव श्रीवास्तव ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, मानो या न मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास है.

प्रोफ़ेसर ने ट्वीट करते हुए ये भी कहा कि मुझे Swachh Mission By Vidisha Muncipal Corporation का अंबेसडर बनाया गया, साथ ही मुझे बॉलीवुड स्टार्स से भी तारीफ़े मिल रही हैं.

वाकई इंटरनेट की दुनिया भी न कमाल है, अगर आप में टैलेंट है तो ये आपको रातों-रात सुपरस्टार बना देती है. लेकिन इन संजीव अंकल की हर बात ही निराली है.