अकसर ही हम कहीं आने-जाने के लिए Uber या फिर Ola कैब बुक करते हैं. वहीं कैब की सवारी के दौरान हमें अलग-अलग अनुभव भी प्राप्त होते हैं. ये एक्सपीरियंस कभी बहुत अच्छा, तो कभी बुरा होता है. ज़ाहिर सी बात है अगर ड्राइवर अच्छा हो, तो भला किसी को क्या दिक्कत हो सकती है. हाल ही में एक महिला पैसेंज़र ने भी Uber से यात्रा कर, अपने कैब ड्राइवर को उसके शानदार सफ़र के लिए शुक्रिया कहा.

यूं तो अब तक आपने कैब की कई कहानियां सुन रखी होंगी, लेकिन सच मेंं ये स्टोरी आपके दिल को छू जाएगी. ये किस्सा बीते 18 अप्रैल का है. दरअसल, @Iilghostgirl नामक एक ट्विटर यूज़र ने कहीं जाने के लिए Uber कैब बुक की थी. वहीं जैसे ही वो कैब की पिछली सीट पर बैठी, उसकी नज़र ड्राइवर द्वारा लिखे गये एक प्यारे से नोट पर पड़ी.

सामने टंगे हुए उस नोट पर लिखा था कि 'मेरी Uber कैब में आपका स्वागत है. मैं बहरा हूं. इसीलिए अगर आपको मुझसे कुछ कहना है, तो मुझे मैसेज कर सकते हैं और हमें जहां भी रुकना है, आप इस नोटपैड पर लिख कर बता दीजियेगा. साथ ही गाने सुनने के लिए आप अपनी Aux Cable का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. मुझे झेलने के लिए शुक्रिया और आपका दिन मंगलमय हो.'

18 तारीख़ को पोस्ट किये गये इस नोट पर अब तक 5.4 लाख Likes और 1.3 से भी अधिक Re-tweets किये जा चुके हैं. साथ ही Likes और Re-tweets की गिनती अभी भी जारी है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों द्वारा शेयर भी किया जा रहा है.

अकसर हम कैब ड्राइवर को लेकर मन में उनकी ग़लत छवि बना लेते हैं, लेकिन इस Uber चालक का नोट पढ़ने के बाद उसकी तारीफ़ करने के लिए शब्द कम पड़ गये.

Source : Ndtv