आजकल फ़ेमस होने की एक नयी रेसिपी चल रही है. इसकी सामग्री है इंटरनेट, कैमरा और लोगों को इरीटेट करने की कला. इस रेसिपी के ज़रिये बीते कई दिनों से ढिनचैक पूजा इंटरनेट पर छाई हुई हैं और इसी के सहारे एक और आदमी इंटरनेट स्टार बनता जा रहा है.

इस नए इंटरनेट स्टार का नाम है दीपक कलाल, काम वही है, इरीटेट करना. लोगों के ट्रोल और कमेन्ट ने उन्हें सेलेब्रिटी का दर्जा दिलवा दिया है. Cringe-pop के सहारे ही आज ढिनचैक पूजा तमाल सेलिब्रिटीज़ के साथ बिग बॉस में पहुंच गयीं.

पुणे के दीपक फ़ेमस हुए अपने एक वीडियो से जिसमें उन्होंने कहा था, 'मोदी जी मैं आपको पप्पी दूंगा'. अपने फ़्लाइंग किस देने के अनोखे अंदाज़ ने उन्हें इंटनेट पर काफ़ी प्रसिद्धि दिला दी है.

Sorry friends my account was hacked by some haters.. I’m feeling very sad about my posts😭😭

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

दीपक खुद को फ़िल्म मेकर और ट्रेवल ब्लॉगर बताते हैं. उनके बात करने के अजीबोग़रीब स्टाइल के कारण उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. नाक से गाने के चक्कर में हिमेश रेशमिया फ़ेमस हुए थे, नाक से बोलने के चक्कर में दीपक कलाल हो रहे हैं.

Mom was soo worid... Papa also did not sleep..... We all were crying... But now I got my account back from hackers...

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

दीपक की लोक्रियता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके कश्मीर के टूर के बाद एक कश्मीरी वेबसाइट ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बना लिया है. अरे सच में!

Be kind fans....

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

दीपक खुद भी मानते हैं कि उनके कश्मीर आने से यहां पर्यटन को बढ़ावा मिला है. एक वीडियो में तो उन्होंने मोदी जी से उनके नाम पर एक पार्क बनवाने तक की फ़रमाइश कर डाली है.

इस उभरते सितारे को अपने रिस्क पर फ़ॉलो करें!