भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन के बाद सोशल मीडिया पर अगर कोई जोड़ी ट्रेंड कर रही है, तो वो हैं दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी. बिग बॉस सीज़न-12 के पहले एपिसोड से ही इन दोनों की मासूमियत लोगों को ख़ूब पंसद आ रही है. सिर्फ़ आम जनता ही नहीं, बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स भी इनके फ़ैन बन गए हैं, फिर चाहे वो शो के होस्ट सलमान खान ही क्यों न हों.

Source : dailyhunt

आखिर दीपक और उर्वशी में वो कौन सी ख़ासियत है, जिस वजह से उन्हें जनता का इतना प्यार और स्नेह मिल रहा. इसके साथ ही ये हैं कौन? आइए ज़रा एक झलक इनकी निजी ज़िंदगी पर भी डाल लेते हैं.

दीपक ठाकुर

Source : Cloudfront

बिग बॉस हाउस में मौजूद ये क्यूट लड़का बिहार के मुज़फ्फ़पुर का रहने वाला है, यानि प्यार से आप इन्हें बिहारी बाबू भी कह सकते हैं. भोली सी शक्ल और अपनी मधुर वाणी से जनता का दिल जीतने वाले दीपक पेशे से गायक हैं. उन्होंने अनुराग कश्यप की फ़िल्म्स 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' और 'मुक्काबाज़' के गानों में अपनी आवाज़ भी दी है, जिसके बाद उन्होंने कई रीजनल गाने भी गाये. दीपक अनुराग कश्यप को अपना गुरू मानते हैं.

उर्वशी वाणी

Source : Starsunfolded

बिहार के समस्तीपुर की निवासी उर्वशी बचपन से ही काफ़ी मेहनती है. संगीत की शौक़ीन ये लड़की कम उम्र में ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर अपना ख़र्च निकालने लगी थी, लेकिन दिल से उसका जुड़ाव संगीत से ही था. अपने इस संगीत प्रेम के चलते वो समस्तीपुर से पटना सिटी रहने के लिए आ गई. उनके पिता पंकज कुमार तिवारी समस्तीपुर में जूट मिल में काम करते हैं. उर्वशी की दो बहनें और एक भाई है.

इस तरह हुई थी उर्वशी और दीपक की मुलाक़ात

Source : Jansatta

उर्वशी और दीपक फ़ेसबुक फ़्रेंड थे. दीपक की गायकी उर्वशी को इतना भा गई की, वो उनसे मिलने के लिए मुज़फ्फ़पुर तक पहुंच गई. बस इसके बाद संगीत का यही जुनून दोनों को करीब ले आया. अब वो बिग बॉस हाउस में हैं, जिस वजह से दोनों के घर वाले बेहद ख़ुश हैं.

सबको क्यों पसंद आ रही है ये जोड़ी?

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद भी दीपक और उर्वशी में कोई शो ऑफ़ नहीं दिखता है, यानि वो वास्तव में जैसे हैं ख़ुद को वैसा ही दिखा रहे हैं. बड़े-बड़े स्टार्स के बीच रह कर भी दोनों ने उनके जैसा बनने की कोशिश नहीं की. इसके अलावा जो इनके दिल में होता है, वही इनकी ज़ुबान से सुनने को मिलता है. ये जोड़ी घर के काम में बराबर हाथ भी बंटाती है और टास्क करने से भी नहीं डरती. सबसे बड़ी बात ये कि दोनों हमेशा सच के साथ खड़े दिखाई देते हैं. इसके लिए भले ही इन्हें अपनी टीम के ख़िलाफ़ क्यों न खड़ा होना पड़ा. इन्हें कोई बागी कहे या झूठा, लेकिन ये फ़ैसले से पीछे नहीं हटते.

इसके अलावा नॉमिनेशन के समय इन्हें नॉमिनेट करने के लिए लोगों के पास कोई सॉलिड वजह भी नहीं होती. इसीलिए शायद अब तक ये इस प्रक्रिया से भी बचे हुए हैं. घर में इतनी जोड़ियां और सेलेब्स हैं, लेकिन ये जोड़ी अकेले सभी को टक्कर दे रही है. क्योंकि ये कपल हमेशा सच का साथ देता है!

वैसे बिग बॉस में आपका फ़ेवरेट कपल या सेलेब कौन है?