फ़ाइनली दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर (#DeepVeer) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. इनकी शादी इसी महीने 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. शादी की शुरुआत नंदी पूजा से हुई. और इस पूजा की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस फ़ोटो को दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट शलीना नताली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन फ़ोटोज़ में दीपिका बहुत खूबसूरत लगने के साथ-साथ खुश भी लग रही हैं.

जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी वो उन लोगों के साथ बांट रही हैं, जो उनके बहुत करीब हैं.

फ़ोटो पर शलीना ने कैप्शन लिखा, 'बहुत सारा प्यार.... मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं. मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती. तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिए.'

दीपिका पादुकोण की स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई इन दो तस्‍वीरों में दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं. इस फ़ोटो में दीपिका पादुकोण पूजा करती हुई दिख रही हैं. एक आम लड़की की तरह ही वो भी अपनी शादी के लिए उत्साहित और खुश दिख रही हैं.

सभ्यसाची अपने ब्रांड ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टा अकाउंट पर उनकी एक फ़ोटो शेयर की. डियर दीपिका, आप जीवन के नए सफ़र में कदम रखने जा रही हैं और आपको हम सबकी तरह से बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शादी की जानकारी 21 अक्टूबर को दी थी.

NDTV अनुसार, रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं और ये शादी इटली के 'लेक कोमो' में होगी. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में 30 गेस्ट होंगे.