दिल्ली के कई बड़े मीडिया हाउज़ में काम कर चुकी Freelance Journalist, अपर्णा कालरा को Fortis हॉस्पिटल, शालीमार बाग में एडमिट करवाया गया. वो बुधवार को अशोक विहार स्थित अपने घर के पास एक पार्क में वॉक कर रही थीं, जहां किसी ने उनके सिर पर ज़ोरदार वार किया. अपर्णा को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. फ़िलहाल वो ख़तरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

अपर्णा जिस पार्क में इवनिंग वॉक कर रही थी, वहां वो हमेशा ही जाती हैं. होश में आने के बाद अपर्णा ने बताया कि उन पर किसी ने रॉड से हमला किया था, लेकिन उन्हें उसके बाद का कुछ भी याद नहीं. नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के DCP का कहना है कि पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला है, उन्हें बस किसी पार्क में किसी महिला के ख़ून में लथ-पथ पड़े होने की ख़बर मिली थी.

अपर्णा के परिवार वालों का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई ऐसी दुश्मनी नहीं है और न ही वो पार्क में फ़ोन या कुछ क़ीमती सामान लेकर गयी थी. इससे ये तो साफ़ है कि अपर्णा के ऊपर हमला पैसों की ख़ातिर नहीं हुआ.

अपर्णा के सिर पर चोट की वजह से एक क्लॉट बन गया है और फ़िलहाल उनका इलाज चल रहा है. राजधानी में हो रहे इस तरह के हमलों से असुरक्षा की भावना और बढ़ गयी है.

Source: Hindustan Times