सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियां बटोर रही ढिंचैक पूजा, अपने नए गाने को लेकर बुरी फंसती नज़र आ रही हैं. 'स्वैग वाली टोपी', 'दारू-दारू' और 'सेल्फ़ी मैंने ले ली आज' के बाद, हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना 'दिलों का शूटर' रिलीज़ किया. बिना सुर और ताल के गाने गा कर पूजा, ये तो पहले ही साबित कर चुकी हैं कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है. लेकिन बिना हेलमेट लाल रंग की स्कूटर पर गुनगुनाते हुए, ढिंचैक पूजा ने ये भी साबित कर दिया कि उन्हें दुनिया क्या ट्रैफ़िक नियमों की भी परवाह नहीं है.

कुछ लोगों को ढिंचैक पूजा का ट्रैफ़िक नियम तोड़ना रास नहीं आया और लोगों ने ट्विटर पर पूजा की शिकायत करते हुए, ट्रैफ़िक पुलिस को टैग करना शुरू कर दिया. वहीं इस टैग-टैग के खेल में एक बात की पोल भी ख़ुल गई, अरे यही कि आख़िर ढिंचैक पूजा का नया गाना शूट कहां हुआ था.

दरअसल, 27 जून को मोहित सिंह नाम के शख़्स ने ट्वीट करते हुए लिख़ा कि 'आपके संदर्भ में ये मोहतरमा बिना हेलमेट स्कूटर चला रही है और ख़ूब शोर करके गाने गा रही है'.

मोहित के ट्वीट पर पुलिस ने रिप्लाई किया और जानकारी के तौर पर घटना की तारीख़, वक़्त और जगह के बारे में पूछा. इसके बाद मोहित ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'जगह सूरजमल विहार, वक़्त - 3 बजकर 10 मिनट, तारीख़- 24 जून 2017, धन्यवाद.'

मोहित की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए, दिल्ली ट्रैफ़िक पुलिस ने इस मामले में सख़्त कदम उठाने की बात कही है.