दिल्ली से बीकानेर गई एक महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. दिल्ली निवासी 28 साल की एक महिला ने 23 अज्ञात लोगों के खिलाफ़ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए, जय नारायण व्यास कॉलोनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं महिला की शिकायत पर बीते 28 सितबंर को पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीया पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है, बीते 25 सितबंर को खाटूश्याम मंदिर के पास स्थित अपनी एक ज़मीन के सिलसिले में वो बीकानेर गई हुई थी. प्लॉट का काम निपटाने के बाद महिला खाटूश्याम मंदिर के पास खड़े होकर गाड़ी का इतंज़ार कर रही थी, तभी अचानक एक SUV गाड़ी आ कर महिला के पास रुकती है और गाड़ी के अंदर बैठे दो लोग महिला को ज़बरदस्ती में गाड़ी में घसीट लेते हैं.

Image Source : mormonitemusings

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि घटनास्थल पर मौजूद दोनों आरोपियों ने पहले चलती गाड़ी और फिर कोयले के ढेर पर घंटों तक बलात्कार किया, इसके बाद दोनों आरोपियों ने 6 और लोगों को बुलाया, जिन्होनें बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

Image Source : jagran

मामले की जांच में जुटे सदर सर्कल के अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना स्थल से कई कंडोम बरामद किए गए हैं, साथ ही सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित महिला का बयान भी दर्ज करा लिया गया है.

सिंह ने बताया कि पकड़े आरोपियों में महिला ने 2 की पहचान भी कर ली है, अब बस हमें मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार है.

Source : News18