कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन ऑर्डर की गई चीज़ें हम तक सही समय पर नहीं पहुंच पातीं, लेकिन क्या इसके लिए आप किसी की हत्या का प्रयास कर सकते हैं. ज़ाहिर सी बात है, नहीं. क्योंकि किसी भी सामान का मोल इंसान की जान से ज़्यादा नहीं हो सकता है, पर काश ये बात हर कोई समझ सकता.

दिल्ली से बेहद हैरान और परेशान कर देने वाली ख़बर सामने आई है. दरअसल, 30 वर्षीय कमल दीप नामक महिला ने Flipkart डिलीवरी बॉय को 20 से अधिक बार चाकू घोंप कर घायल कर दिया, वो भी सिर्फ़ इसलिए कि डिलीवरी बॉय को उसका फ़ोन पहुंचाने में देरी हो गई थी. घटना शहर के निहाल विहार की है.

Source : NDTV

ख़बरों के मुताबिक, महिला ने Flipkart से 11 हज़ार रुपये का एक फ़ोन ऑर्डर किया था, लेकिन 28 वर्षीय केशव उसे सही समय पर डिलीवर नहीं कर सका. वहीं जब वो महिला का ऑर्डर लेकर उसके दरवाज़े पहुंचा, तो उसने अपने भाई के साथ मिलकर उस पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया, साथ ही जूते के फ़ीते से उसका गला घोंटने की भी कोशिश की. इतना ही नहीं, इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसकी जेब से 40 हज़ार रुपये की नकदी भी चोरी की.

Source : shutterstock
पीड़ित के बयान के मुताबिक, '21 मार्च के दिन महिला उसे फ़ोन डिलीवर करने के लिए लगातार कॉल पर कॉल किये जा रही थी, लेकिन वो एरिया उसके लिए नया था और यही वजह थी कि उसे महिला का घर ढूंढने में दिक्कत हो रही थी. वहीं जब वो महिला के घर पहुंचा, तो वो ज़ोर-ज़ोर से उस पर चिल्लाने लगी. हांलाकि, शोर सुन उसके भाई जितेंदर सिंह ने बीच-बचाव करने की कोशिश, लेकिन वो नहीं मानी और कहा कि अगर इसे सबक सिखाने में मेरी मदद नहीं कर सकते, तो दूर हो जाओ.'

बीते बुधवार को चंदन विहार इलाके से पुलिस को घटना की सूचना दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने जख़्मी हालत में पीड़ित को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी भाई-बहन पुलिस की गिरफ़्त में हैं और पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही दोनों पर मुक़दमा भी दर्ज किया गया है.

Source : IndiaToday