दुनिया के कुछ शानदार हेयर स्टाइलिस्ट में से एक Kate Langman ने अपने एक क्लाइंट की तरफ़ देखा, उन्हें अपनी क्लाइंट का चेहरा बड़ा अजीब लग रहा था. उसका कारण समझते उन्हें देर न लगी. उस क्लाइंट के बाल कई महीनों से धुले नहीं थे और न ही उन्हें सुलझाया गया था.

Kate Langman उन्हें देख समझ गईं कि वो डिप्रेशन की शिकार हैं. बाल छुने में पत्थर की तरह सख्त लग रहे थे. इस क्लाइंट ने Kate Langman से कई बार मिलने के लिए टाइम लिया था, लेकिन हर बार वो नहीं आती. लेकिन अचानक एक दिन वो ख़ुद उनके पास पहुंची और उसी दिन हेयर कट के लिए बोला.

Kate Langman ने उनके बालों को देखा और उन्हें फ़ौरन ठीक करने का फ़ैसला लिया. ये क्लाइंट बस अपने बालों को कटवाना चाहती थी, लेकिन Kate Langman ने उसे भरोसा दिया कि वो इसे बेहतर कर सकती हैं.

करीब 8 घंटों की मेहनत के बाद Kate Langman ने अपनी क्लाइंट को नया लुक दे दिया, जिसे देख कर कोई भी विश्वास नहीं करेगा कि ये सुंदर से दिखने वाले बाल कुछ घंटों पहले पत्थर की तरह ठोस थे.

अपने अच्छे बालों को देख कर क्लाइंट को काफ़ी खुशी हुई. हो सकता है कि Kate Langman की इस मेहनत के बाद उनकी ये क्लाइंट डिप्रेशन से बाहर आ जाए.

Image Source: Kate Langman