'Swag वाली टोपी' हो या 'सेल्फ़ी मैनें ले ली आज' ढिंचैक पूजा ने सोशल मीडिया को अपने गानों से हिला कर रख दिया. मतलब हां, सच में हिला कर रख दिया है. कानों से बस खून निकलने की देर ही रह गई है. भले ही ढिंचैक पूजा कैसा भी गाना गाती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर तो वो Celeb हो ही गई हैं.

अरे! इसमें गुस्सा होने वाली बात नहीं है, Celeb हम इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकि किसी शख़्स ने इनका नकली फ़ेसबुक अकाउंट बना दिया. इतना ही नहीं उस पर स्टेटस भी डाल दिया कि ढिंचैक पूजा का लाइव कॉन्सर्ट मुंबई में होने वाला है.

बस इस स्टेटस के बाद तो लोगों ने इसके मज़े लेने शुरू कर दिए. लेकिन ये हैरान होने वाली बात नहीं है, असल बात तो ये है कि 2400 लोगों से ज़्यादा तो इसे सही समझ बैठे और जाने के लिए भी तैयार हो गए.

अब ज़रा इस कॉन्सर्ट के रेट के बारे में भी सुन लीजिए. ढिंचैक पूजा के गाने, जिसके लिए आप अपने फ़ोन का फ़्री डाटा भी नहीं खर्च करेंगे, उसके लाइव शो की कीमत 7,500 रुपये बताई गई.

बस इस रेट से ही लोग समझ गए कि ये नकली अकाउंट है. लेकिन ज़रा सोचिए ये 2400 लोग कौन हैं, जो ढिंचैक पूजा को लाइव सुनने के लिए तैयार हो गए. अकाउंट किसने बनाया, उसकी तलाश से पहले इन 2400 लोगों की तलाश ज़्यादा ज़रूरी है.