बॉलीवुड के 'ट्रैजेडी किंग' और लीजेंड 94 साल के एक्टर दिलीप कुमार ने फ़ेसबुक डेब्यू किया है, उनके ऑफ़िशिल अकाउंट पर पत्नी सायरा बानो ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो बेहद इमोशनल और आंखें नम कर देने वाला है.

33-सेकंड के वीडियो में उनके हाथ में एक बिस्किट है. सायरा, दिलीप से बात करने की कोशिश कर रही हैं और उनसे स्वाद के बारे में पूछ रही हैं. बिस्किट खाते हुए दिलीप की आंखें बंद हैं. इस भावुक वीडियो के अंत में सायरा उनके गाल पर किस भी करती हैं.

दिलीप कुमार के इस फेसबुप पेज का नाम 'Official: Dilip Kumar' है.

इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है - 'पीठ में बहुत बुरा दर्द है, लेकिन एक कप चाय को कौन न कहेगा!'

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ‘आपके लिए, मैंने आज फेसबुक अकाउंट बनाया है. यही एकमात्र फेसबुक अकाउंट है, जिस पर मैं सक्रिय हूं.’

बीती 11 अप्रैल को मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को पंजाब एसोसिएशन ने लिविंग लीजेंड लाइफ़टाइम अवॉर्ड से सम्मानित किया है. पंजाब एसोसिएशन के लोग उन्हें ये सम्मान देने उनके घर पहुंचे.

दिलीप कुमार ने अवॉर्ड की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'भगवान की कृपा और आपकी प्रार्थना से मैं ठीक हूं. बस पीठ दर्द की परेशानी है.'

दिलीप कुमार आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 1998 में आई फ़िल्म 'किला' में नज़र आए थे. दिलीप कुमार को 1998 में दादा साहब फ़ाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से भी नवाज़ा गया था.

Source : hindustantimes