ज़रा सोचिये जब आप बहुत परेशान और थके हुए हों और तब ही एक प्यारा सा डॉग आकर आपको Hug करे, तो क्या होगा. मेरा दावा है कि आपकी थकान छू-मंतर हो जायेगी. आज हम आपको एक ऐसे ही डॉग से मिलवाने जा रहे हैं, जो सड़क पर मिलने वाले हर व्यक्ति को जादू की एक झप्पी यानि कि Hug करता है.

Louboutina की ये एक फीमेल डॉग है और New York City के Chelsea की सड़कों अकसर मिल जाती है. ये New York City में किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. इसको लोग Hugging Dog के नाम से भी जानते हैं और Instagram पर इसका अकाउंट है, जहां इसके 58 हज़ार फॉलोवर्स भी हैं. ये गोल्डन रिट्रीवर ब्रीड की डॉग है. ये हर दिन 2 घंटे की अपनी वॉक में जिससे भी मिलती है उसको एक जादू की झप्पी देती है.

Louboutina की ओनर 45 वर्षीय Fernandez-Chavez बताते हैं कि उनकी डॉग की ये वॉक केवल एक वॉक नहीं होती है, बल्कि वो हर उस व्यक्ति को Hug करती है जो उससे मिलता है. बहुत से लोगों का कहना है कि Louboutina से मिलने के बाद उनका दिन बहुत अच्छा गुज़रता है, वो उनका दिन बना देती है. इसके साथ ही वो बताती हैं कि ये सब साल 2014 में वैलेंटाइन डे के दिन शुरू हुआ था.

तो चलिए अब आपको दिखाते हैं Louboutina की कुछ फ़ोटोज़, जिनको देखने के बाद आपका भी मन करेगा उसको Hug करने का.

ये है Louboutina.

Instagram पर इसके 58 हज़ार फॉलोवर्स हैं.

2014 में वैलेंटाइन डे के दिन ये अपने ओनर को काफ़ी देर तक Hug करके बैठी रही थी और तब से ही ये सिलसिला शुरू हुआ.

वो काफ़ी देर तक अपने दो पंजों से अपने मालिक को पकड़ कर बैठी रही.

Fernandez-Chavez अपने दोस्तों को चिढ़ाते हुए बोलते हैं, 'मेरे पास कोई तो है, जिसे मैं जब चाहे तब गले से लगा सकता हूं.'

वैलेंटाइन डे के दिन इसने 2 घंटे की अपनी वॉक में मिलने वाले हर व्यक्ति को Hug किया.

वो हर दिन वॉक पर जाती है और ऐसे ही लोगों से मिलती है.

लोग उससे मिलकर बहुत ख़ुश हो जाते हैं.

वैसे चाहे इंसान हो या जानवर हर किसी को प्यार और दुलार की ज़रुरुत होती है. शायद इसलिए ये सबको Hug करके अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है.

Source: boredpanda