इस वेलेंटाइन्स डे बंगलुरु में एक अजीब और अनोखी शादी देखने को मिली. बीते मंगलवार को बंगलुरु के Cubbon Park में दो जानवरों के बीच के प्यार के सम्मान में एक गधे और गधी की आपस में शादी करवाई गई. इस शादी का उद्देश्य लोगों को वेलेंटाइन्स डे मनाने के लिए प्रोत्साहित करना था.

कन्नड़ चलावली पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व विधायक वाटल नागराज ने वेलेंटाइन्स डे के दिन गधे की जोड़ी की शादी करा कर जानवरों के बीच के 'प्यार' को अंजाम तक पहुंचाया. गौरतलब है कि वाटल नागराज प्रदर्शन के अपने अनोखे तरीकों और अजीबोगरीब कारनामों के लिए जाने जाते हैं. वे अकसर अपने प्रदर्शन के तरीकों से लोगों का ध्यान खींचते रहे हैं.

Source: NBT

केंपा और केंपी नाम के गधे और गधी दोनों को दूल्हा-दुल्हन की तरह सजाया गया था. इन दोनों को पार्क में बने शादी के मंच पर जुलूस के साथ लाया गया. इस मौके पर नागराज की टीम ने पार्क में उपस्थित सभी प्रेमी जोड़ों को लाल गुलाब देकर वैलेंटाइन्स डे की बधाई दी.

इतना ही नहीं, पूर्व विधायक ने इस जोड़े के पैर छुए. उनके सामने हाथ जोड़े और उन्हें प्यार से Kiss भी किया. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से युवा प्रेमी जोड़ों को सुरक्षा देने को लेकर क़ानून बनाने की मांग भी की.

Source: TOI
Feature image source: NBT