सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर आये दिन रिसर्च होती रहती है. सेक्स के दौरान पार्टनर्स एक-दूसरे से क्या अपेक्षा करते हैं या इस दौरान कैसा व्यवहार होना चाहिए आदि विषयों पर बहुत सर्वे हो चुके हैं. लेकिन आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि सेक्स के दौरान मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल करना कितना गलत है और कैसे ये आपके पार्टनर और आपके मूड की ऐसी की तैसी कर सकता है?

आप अपने पार्टनर के साथ प्यार के उन पलों में खो जाना चाहते हैं, दुनिया को भूल जाना चाहते हैं लेकिन तभी आपका या आपके साथी का मोबाइल फ़ोन बज उठता है. भले ही उस समय आप अपना फ़ोन न चेक करते हों, लेकिन आपके मन में ज़रूर कई तरह के सवाल घूमने लगते हैं. जैसे कहीं ये फ़ोन जॉब से रिलेटेड तो नहीं था, कहीं किसी दोस्त या परिवार के सदस्य का कॉल तो नहीं था आदि. लेकिन अगर गलती से आपने वो फ़ोन पिक कर लिया तो समझ लीजिए कि जो आप करने की सोच रहे थे, अब आप वो नहीं कर पाएंगे. क्योंकि सेक्स के दौरान आप अकेले नहीं होते और ऐसा कर के आप अपने पार्टनर और उसकी फीलिंग्स का अपमान करते हैं.

आइये अब आपको बताते है कि ऐसा करने के क्या-क्या नुकसान हो सकते हैं?

- सेक्स के दौरन फ़ोन का यूज़ करना पार्टनर का अपमान करना होता है.

- फ़ोन पिक कर के न चाहते हुए भी आप खुद अपने और अपने पार्टनर के बीच उस तीसरे व्यक्ति को शामिल कर लेते हैं.

- फ़ोन आने से पहले आप प्यार की जिन फ़िज़ाओं में सैर कर रहे होते हैं, फ़ोन आने के बाद वो सब धुंधली हो जाती हैं.

- इसके अलावा आपका ध्यान भी भंग हो जाता है.

दोस्तों अगर आपको बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है, तो ये वीडियो देख कर आपको खुद ही समझ आ जाएगा कि इन बातों में कितनी सच्चाई है.

Feature Image Source: lifehacker