मशहूर रैपर Drake जिनका पूरा नाम Aubrey Drake Graham है कि एक 10 दस साल पुरानी वीडियो अचानक इंटरनेट पर वायरल हो रही है. Drake इसमें एक स्टेज शो के दौरान एक नाबालिग लड़की को चूमते दिख रहे हैं.

Source: usa today

ट्विटर हैंडल @thespookgod ने इस वीडियो को जारी किया है. उसका दावा है कि तब Drake की उम्र लगभग 23 साल थी. Drake वर्तमान में 32 साल के हैं.

वीडियो में रैपर एक लड़की के साथ स्टेज़ पर फ़लर्टिंग करते हुए दिख रहे हैं और पीछे की ओर से उसके स्तन पर हाथ भी रखे हुए थे. जब Drake ने लड़की से उसके उम्र के बारे मे सवाल किया तब लड़की ने अपनी उम्र 17 साल बताई.

लड़की की उम्र जानने के बाद Drake ने अफ़सोस ज़ाहिर किया और कहा, 'मुझे पता नहीं कि मैं सही कर रहा हूं या ग़लत लेकिन मुझे अच्छा लगा. जिस तरह तुम्हारा स्तन मेरे सीने को छुआ वो मझे पसंद आया.'

Drake यहीं नहीं रुके जाते-जाते उन्होंने उस लड़की के हाथों को चूमा, उसके बाद गालों को चूमा और अंत में होंठो को भी चूमा.

इस वीडियो के सामने आने से इंटरनेट पर लोगों ने Drake के पूरे व्यवहार की आलोचना की जाने लगी. एक नाबालिग लड़की के साथ मशहूर रैपर का ऐसा व्यवहार आलोचकों को ग़ैर ज़िम्मेदाराना लगा.

वहीं कुछ लोग Drake के बचाव में ये तर्क दे रहे हैं कि तब Drake की उम्र भी 23 साल ही थी और वीडियो को अपलोड करने वाले ने घटना स्थल के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है. कुछ जगहों पर 17 साल की लड़की की 'मर्ज़ी' मान्य होती है. इससे Drake ने कोई अनैतिक और ग़ैर क़ानूनी काम नहीं किया है.

Feature Image Source: sputnik news