अकसर शराब के नशे में लोग ऐसे कदम उठा लेते हैं, जिसकी शर्मिंदगी, अफ़सोस और पश्चाताप उनसे करते नहीं बनता. पुणे का ऐसा ही एक शर्मनाक वाक्या सामने आया है. पुणे के 39 साल के ड्राइवर ने अपनी 58 वर्षीय मां का यौन शोषण करने की कोशिश की. इस महिला ने बताया कि बीते रविवार रात 8:30 बजे उसका ड्राइवर बेटा नशे में धुत घर आया.

घर के अंदर आते ही वो अपनी मां के आगे पूरे कपड़े उतारने लग गया. मां कुछ समझ नहीं पाई और गुस्साते हुए उससे कुछ कपड़े पहनने को कहा. नशे में धुत बेटा ये सुनते ही अपनी मां से ज़बरदस्ती करने लग गया. उस ज़बरदस्ती में मां को हवस दिखी, तो उसने रसोई के एक बर्तन से बेटे पर वार किया और उसे घरं में बंद कर के बिबवेवाडी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करा दी.

Source- Pakistantoday This is Representational Image

पुलिस जब बेटे को पकड़ने पहुंची, तो वो नशे में बेहोश हो चुका था. पुलिस ने सुबह तक इंतज़ार करने का विचार किया. सुबह जब दोबारा पुलिस घर पहुंची, तब तक वो पूरे घर में उथल-पुथल कर चुका था और तब भी होश में नहीं था. पुलिस ने उसे उठाया और गिरफ़्त में लिया.

सहायक पुलिस आॅफ़िसर जयवंत जाधव ने बताया कि उसे बीती रात का कुछ याद नहीं था. जब उससे उसकी घिनौनी हरकत के बारे में पूछा गया, तो उसने बोला कि वो ऐसा कुछ नहीं करना चाहता था और लोग उसे गलत ले रहे हैं. ये नशे की वजह से हुआ है.

इस ड्राइवर की 15 साल पहले शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं. करीब दो साल पहले इसकी बीवी इसके गलत बर्ताव और शराब के कारण इसे छोड़ चुकी है. पुलिस ने ड्राइवर को महिला के साथ ज़ोर ज़बरदस्ती, उत्पीड़न और इज़्ज़त से साथ खिलवाड़ करने के लिए आई.पी.सी की धारा 354(A), 504, 506 लगाई है और उसे 14 दिन के लिए मजिस्ट्रियल हिरासत में भेज दिया गया है.

Article Source- TOI