अगर कोई आपसे कहे कि आपकी 'डॉल' डरावनी है, तो आपको यकीन होगा, नहीं न? क्योंकि बचपन से लेकर अब तक, हम सभी ने 'डॉल' को एक खिलौने के सिवा और कुछ नहीं समझा. लेकिन हर डॉल खिलौना नहीं होती, कुछ डरावनी भी होती हैं. ये बातें हम हवा में नहीं कर रहे, बल्कि 54 साल की Paul Steer इसका जीता-जागता सबूत हैं.

54 साल की Paul के घर आई नई डॉल ने उन्हें मार-पीट कर बुरी तरह ज़ख़्मी कर दिया. सबूत के तौर पर Paul ने अपने हाथ पर पड़े ज़ख़्मों के निशान भी दिखाए. इतना ही नहीं, ये डॉल इतनी डरावनी है कि फ़ायर अलार्म सेट कर, अपने गले में पड़ा हार भी खुद ही निकाल देती है. अाप डर तो नहीं रहे न? क्योंकि आगे की कहानी इससे भी भयानक है.

Paul Steer ने बताया, 'काफ़ी जद्दोजहद के बाद मेरे बेटे Lee Steer ने ये डरावनी डॉल 866 पाउंड में eBay से ख़रीदी थी.' ख़ूबसूरत सी दिखने वाली इस डॉल में कुछ तो अजीब है.'

South Yorks के Rotherham में रहने वाले Lee Steer ने बताया, 'सुबह के वक़्त जब मेरे पिता जी सीढियों से उतर रहे थे, तभी उन्हें अजीब सी आवाज़ सुनाई दी. बाद में पता चला कि डॉल अपनी नाक को वुड पर रगड़ रही थी, जबकि डॉल को अच्छी तरह से पैक करके रखा गया था.'

डॉल में कुछ तो गड़बड़ है, वरना बिना चिंगारी के बिना धुंआ कहां उठता है. बाकी पूरी सच्चाई क्या है, ये तो छानबीन के बाद ही पता चलेगा. किस्सा जितना डरावना है, उतना ही दिलचस्प भी.

Source : thesun