इसमें कोई दो राय नहीं कि पिछले एक दशक में एकता कपूर ने ही भारतीय टीवी सीरियल्स को अपने हिसाब से बनाया और आकार दिया है. अब आप एकता कपूर के काम की प्रशंसा करें या आलोचना, इस सच्चाई को नहीं बदल सकते. बड़े-बड़े कलाकार उनके आगे नतमस्तक होते हैं, लेकिन इस बार उनका सामना किसी एक एक्टर से नहीं एक YouTuber से हुआ था. नाम है- Felix Arvid Ulf Kjellberg उर्फ़ PewDiePie. ये दुनिया के सबसे बड़े YouTuber हैं और स्वीडन के रहने वाले हैं. ये दो अलग-अलग देश और पेशे के लोग एक कहानी में कैसे आ गए?

Source: medium

बात शुरू होती है PewDiePie के एक ट्वीट से. 

PiwDiePie ने अपने एक वीडियो का स्क्रीन शॉट ट्वीट किया. वो वीडियो थी एकता कपूर के सीरियल 'कसम से' के टाइटल ट्रैक की. दरअसल PewDiePie अपने एक वीडियो के लिए रिसर्च कर रहा था, उस वीडियो को उसने 11 मई को Youtube पर अपलोड भी कर दिया. वीडियो भारतीय टीवी सीरियल्स पर केंद्रित थी, PewDiePie ने ज्यादातर एकता कपूर के सीरियल्स को चुना था और मज़ाक बनाया था.

एकता कपूर अपने सीरियल्स का मज़ाक उड़ाए जाने से उखड़ गईं और PewDiePie की क्लास लगा दी 

उन्हें लगा, ट्विटर पर सब खु़श होंगे, शाबाशी देंगे, लेकिन उल्टे लोग एकता कपूर की ही खिंचाई करने लगे.

एकता कपूर ने ग़लत तरीके से जवाब दिया था, इसलिए उन्हें लोगों का साथ नहीं मिला. इसके बाद भी वो रुकी नहीं और भड़क कर ट्वीट्स करने लगी.

अगले ट्वीट्स में एकता कपूर ने बचाव करते हुए कहा कि PewDiePie भारतीयों का मज़ाक उड़ाता है, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

इतने से भी बात नहीं बनी, तो एकता कपूर रजनीकांत को भी बीच में ले आई.

इधर लोग बहस में लगे हुए थे. कोई एकता कपूर का बचाव कर रहा था कोई एकता कपूर की आलोचना. दूसरी तरफ PewDiePie को कोई फ़र्क नहीं पड़ रहा था कि यहां क्या हंगामा बरपा हुआ है.