कुछ शोज़ जब आते हैं तो हर जगह उनका इतना शोर मच जाता है कि सबको मालूम चल जाता है कि कोई शो आने वाला है. धुआंधार प्रमोशन और बड़े बड़े स्टार होने की वजह से ये सही चल जाते हैं. 

मगर उसके अलावा कई ऐसे शोज़ भी होते हैं जिनकी कहानी, एक्टिंग, म्यूज़िक सब बेहतरीन होता है मगर प्रमोशन और बड़े स्टार ना होने की वजह से ये शोज़ उतना कमाल नहीं दिखा पाते. हम लेकर आये हैं ऐसी ही 10 शोज़ जो आप इस वीकेंड देख सकते हैं. 

1. असुर 

इस वेब सीरीज़ में आठ एपिसोड हैं. साथ ही आपको अरशद वारसी, बरुन सोबती और अनुप्रिया गोयनका इसमें देखने को मिलेंगीं. रहस्यों से भरी ये सीरीज़ आपको ज़रूर पसंद आएगी. 

Stream On: Voot

2. वेल्ला राजा 

ये बेहतरीन तमिल सीरीज़ हिंदी भाषा में भी उपलब्ध है. वेल्ला राजा एक क्राइम ड्रामा है जिसमें पुलिस और गैंगस्‍टर की कहानी दिखाई गयी है. 

Stream On: Amazon Prime Video

3. आउट ऑफ़ लव 

बीबीसी की फ़ेमस टीवी सीरीज़ 'डॉक्टर फॉस्टर' (Doctor Foster) का रीमेक 'आउट ऑफ़ लव' है. इस सीरीज़ कहानी एक महिला की है जिसे अपने पति पर शक है. वह इसके लिए वह अपने पति की जासूसी करती है और पता लगाती है. 

Stream On: Disney+ Hotstar

4. रायकर केस 

इस सीरीज़ में आपको अतुल कुलकर्णी, नील भूपालम और पारुल गुलाटी जैसे कलाकार दिखाए देंगे. 7 एपिसोड की ये सीरीज़ सस्पेंस से भरी हुई है. 

Stream On: Voot 

5. रंगबाज़ 

ये सीरीज़ यूपी के एक गैंगस्‍टर श्रीप्रकाश शुक्ला की कहानी पर आधारित है. साकिब सलीम गैंगस्टर बने हैं साथ में तिगमांशु धूलिया, रणवीर शौरी, अहाना कुमरा और रवि किशन भी इस सीरीज़ में नज़र आएंगे. 

Stream On: ZEE5

6. सिटी ऑफ़ ड्रीम्स 

इस लिस्ट में एक और थ्रिलर सीरीज़ है. सीरीज़ राजनीति, नेतागिरी और साज़िस के आसपास घूमती है. 

Stream On: Disney+ Hotstar

7. अफ़सोस 

अफ़सोस की कहानी नकुल नाम के किरदार के आस-पास घूमती है. नकुल की भूमिका में गुल्शन देवय्या नज़र आएंगे. इस सीरीज़ में नकुल खुद को कई बार मारने की कोशिश करता है मगर हर बार असफ़ल होता है. कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ती हैं कई परतें खुलती जाती हैं. 

Stream On: Amazon Prime Video

8. प्लीज़ फ़ाइन्ड अटैच्ड 

अगर आपको कुछ हल्का-फुल्का देखने का मन है तो डाइस मीडिया की ये मिनी सीरीज़ देखनी चाहिए. इसमें ऑफ़िस के दो लोग रूम-मेट बनने का तय करते हैं और फिर प्यार में पड़ जाते हैं. 

Stream On: YouTube 

9. क्यूबिकल्स 

TVF की बनाई ये वेब सीरीज़ एक IT कंपनी में काम करने वाले लड़के की कहानी को दिखाती है. 

Stream On: TVFPlay

10. फ़ाइनल कॉल 

अर्जुन रामपाल, साक्षी तंवर, नीरज काबी और जावेद जाफरी जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी हुई है. 8 एपिसोड वाली ये सीरीज़ आपको थोड़ी भी देर बोर नहीं होने देगी. 

Stream On: ZEE5

आप क्या देखने जा रहे हैं कमेंट करके ज़रूर बताइयेगा.