बच्चन साहब की मौजूदगी में 'केबीसी-11' लगातार टीआरपी और सुर्खियां बटोर रहा है. सोमवार को भी बच्चन साहब का ये शो काफ़ी अच्छा गया. इस बार हॉट सीट पर यूपी के हिमांशु बैठे थे. हिमांशु महज़ 19 साल के हैं और गर्वमेंट के फ़्लाइंग इंस्टीट्यूट में पढ़ते हैं.

KBC 11
Source: asianetnews

हिमांशु अब तक 50 लाख की रकम जीत चुके हैं और शो से 1 करोड़ रुपये जीत कर जाएंगे या नहीं वो आज पता चलेगा. हांलाकि, हिमांशु ने जिस तरह गेम की शुरुआत की थी, उसे देख कर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा था कि वो यहां तक पहुंच पायेंगे. दरअसल, करोड़ों की रकम जीतने आये हिमांशु को एक हज़ार रुपये के सवाल पर ही लाइफ़लाइन की ज़रूरत पड़ गई थी.

KBC Himanshu
Source: intoday

1000 रुपये के लिये पूछा गया पहला सवाल था, हिंदी मुहावरे ख़्याली ... पकाना को पूरा करिये. हिंमाशु अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गये इस सवाल पर अटक गये, जिसके बाद उन्होंने ऑडियंस पोल के ज़रिये सही जवाब दिया और आगे बढ़े. सही उत्तर 'पुलाव' था. हॉट सीट पर बैठे हिमांशु अब तक सारी लाइफ़लाइन यूज़ कर चुके हैं और आज यानि मंगलवार को दिखाये जाने वाले एपिसोड में उनके पास कोई लाइफ़लाइन नहीं बची है.

BIG B
Source: webdunia

आज वो एक करोड़ रुपये के लिये खेलेंगे. वहीं अगर वो आज सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीत जाते हैं, तो इस सीज़न के वो पहले ऐसे प्रतिभागी होंगे जो इतनी रकम जीत कर घर ले जाएगा. फ़्लाइंग इंस्टीट्यूशन में पढ़ने वाले हिमांशु अभी ट्रेंनिग पर हैं और आगे चल कर वो पायलट बनना चाहते हैं.

वहीं हिमांशु से पहले 'कौन बनेगा करोड़पति' में अब तक सिर्फ़ एक फ़ीमेल कंटेस्टेंट ही एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच पाई है. मगर जवाब न पता होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया था.

हिमांशु 1 करोड़ जीत पायेंगे या नहीं इसके लिये आपको आज का केबीसी देखना पड़ेगा. मिस मत करना.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.