लड़कियों को ग़लत कमेंट पास करना या उन्हें छेड़ना कोई नया नहीं है. इन गंदी हरकतों का सामना महिलाएं लंबे समय से करती आई हैं. वहीं, छेड़छाड़ का सामना आम लड़कियों के साथ-साथ कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी करना पड़ता है. ऐसी हरकत करने वाले कई बार उनके साथ काम करने वाले लोग होते हैं या तो कई बार शूटिंग के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोग ऐसी हरकत कर डालते हैं. लेकिन, आज की आत्मनिर्भर नारी अपने ऊपर अत्याचारों को सहने की जगह उनका विरोध करने लगी हैं. आइये, इस आर्टिकल में जानते हैं 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने ग़लत तरीके से छूने वालों को जड़ दिये थे थप्पड़.    

1. जयाप्रदा   

JAYAPRADA
Source: twitter

जयाप्रदा अपने समय की एक मशहूर अभिनेत्री रही हैं. लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि जयाप्रदा को भी छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा है. कहा जाता है कि एक बार शूटिंग के दौरान दिलीप ताहिल को उन्होंने ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.   

दरअसल, हुआ यह था कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान साथी कलाकार दिलीप ताहिल अपने पर क़ाबू नहीं रख पाए, तो जयाप्रदा को कसकर पकड़ लिया. दिलीप ताहिल की इस हरकत से गुस्सा होकर जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. उसके बाद दिलीप ताहिल ने जयाप्रदा के साथ ऐसी बेहूदा हरकत नहीं की.   

2. राधिका आप्टे   

Radhika Apte
Source: indulgexpress

अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए चर्चा में रहने वाली राधिका आप्टे को भला कौन नहीं जानता. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथ घटी इस घटना को साझा किया था.   

उन्होंने कहा कि वो एक साउथ की मूवी की शूटिंग पर थीं. वहां एक साउथ एक्टर ने उनके पैरों में गुदगुदी की. ग़लत इरादे से की गई इस हरकर का बदला लेने के लिए राधिका ने उस एक्टर को ज़ोरदार तमाचा मार दिया था.   

3. स्कारलेट विल्सन   

SCARLETT WILSON
Source: tellychakkar

स्कारलेट एक मशहूर मॉडल और आइटम डांसर हैं. स्कारलेट बॉलीवुड के साथ-साथ कई दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं. स्कारलेट, ‘बाहुबली’ फ़िल्म के एक गाने ‘मनोहरी’ में भी दिख चुकी हैं. कहा जाता है कि जब ‘बाहुबली’ के इस गाने की शूटिंग चल रही थी, तो साथ काम करने वाले अभिनेता उमाकांत ने स्कारलेट को ग़लत तरीक़े से छू लिया था. फिर क्या था, मॉडल स्कारलेट ने और तुरंत उन्हें एक थप्पड़ रसीद दिया.   

4. गीतिका त्यागी   

Gitika tyagi
Source: indiatvnews

‘वन बॉय टू’ और ‘आत्मा’ जैसी फ़िल्में कर चुकीं गीतिका त्यागी भी छेड़छाड़ का सामना कर चुकी हैं. 2014 में एक्ट्रेस गीतिका त्यागी फ़िल्म डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. कहा जाता है कि एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रोते हुए सुभाष कपूर की पत्नी के सामने उन्हें थप्पड़ रसीद दिया था. इस बीच सुभाष कुछ भी न बोल पाए, क्योंकि उन्हें पता था कि ग़लती उनकी है.   

तो दोस्तों, ये थीं वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने ऊपर हुई ग़लत हरकत का बदला आरोपी को ज़ोरदार थप्पड़ मारकर लिया. अन्य महिलाओं को भी इनसे सीख लेनी चाहिए और अपने ऊपर हो रहे अत्याचार का विरोध करना चाहिए.