कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के वक़्त बंद हुईं चीजें वापस खुलनी शुरू हो गयी हैं. स्कूल, कॉलेज, मॉल्स के साथ-साथ बॉलीवुड भी वापसी की तैयारी में है. थिएटर के बंद होने चलते अभी तक फ़िल्में ऑनलाइन ही रिलीज़ हो रहीं थीं मगर अब थिएटर्स के खुलने के बाद फ़िल्में भी वापस थिएटर में लगनी शुरू हो गयी हैं. अगर आप भी घर में रह कर बोर हो गए हैं तो आप इन फ़िल्मों को बड़े परदे में देखने जा सकते हैं. हालांकि आप अगर घर से बाहर निकल रहे हैं तो कोविड की गाइडलाइन का ज़रूर ध्यान रखें.

Source: justdial

1. Roohi:

हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘स्त्री’ के मेकर्स एक और हॉरर-कॉमेडी ले कर आ रहे हैं. फ़िल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फ़िल्म में जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में एक ऐसी चुड़ैल को दिखाया जाएगा जिसकी नजर शादी वाले घरों पर रहती है. ये फ़िल्म हसाने के साथ साथ डराएगी भी और बड़े परदे में इसे देखने का मज़ा ही कुछ और होगा.

2. Sandeep Aur Pinky Faraar

इशकजादे को जोड़ी यानी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. फ़िल्म संदीप और पिंकी फरार सिनेमाघरों में 19 मार्च को रिलीज़ होगी. फ़िल्म के ट्रेलर से अंदाज़ा लगता है कि इसमें ट्विस्ट एंड टर्न भरपूर होंगे.

3. Mumbai Saga 

अगर आपको मल्टी-स्टारर फ़िल्में पसंद हैं तो आपको बड़ी स्क्रीन पर मुंबई सागा ज़रूर देखनी चाहिए. इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार दिखाई देंगे. ये फ़िल्म भी 19 मार्च को रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म की कहानी 1980-90 के दशक में मुंबई के गैंगस्टर्स के इर्द-गिर्द घूमेगी.

4. Haathi Mere Saathi 

राणा डग्गुबती की एक ऐसे इंसान के बारे में है जो जंगल और जानवरों के लिए लड़ता है. फ़िल्म में पर्यावरण संकट के बारे में दिखाया जाएगा. हिंदी, तमिल और तेलुगु ये फ़िल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.