बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ वर्तमान में इंडस्ट्री में सबसे अमीर और सबसे सफ़ल अभिनेत्रियों में से एक हैं. कटरीना फ़िल्मों और विज्ञापनों से सालाना क़रीब 23 करोड़ से अधिक की कमाई करती हैं. साल 2019 में फ़ोर्ब्स इंडिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की सूची में उन्हें 23वां स्थान मिला था.

Source: weeklyvoice

कैटरीना ने साल 2003 में 'बूम' फ़िल्म के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फ़िल्म फ़्लॉप रही थी, लेकिन इसके बाद कटरीना को भारत में मॉडलिंग के कई असाइनमेंट मिलने लगे. हिंदी फ़िल्में नहीं कटरीना ने साल 2004 में तेलुगु फ़िल्म 'Malliswari' में काम किया. इस दौरान कटरीना की सलमान ख़ान से मुलाक़ात हुई.

Source: indiatvnews

सलमान ख़ान ने साल 2005 में कटरीना को अपनी फ़िल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' के लिए कास्ट किया. फ़िल्म तो नहीं चली, लेकिन कटरीना का करियर ज़बरदस्त तरीक़े से चल पड़ा. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. साल 2007 में 'नमस्ते लंदन', 'अपने', 'पार्टनर' और 'वेलकम' जैसी हिट फ़िल्में देकर कटरीना बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस बन गईं.

इसके बाद भी कटरीना ने 'रेस', 'सिंह इज़ किंग', 'न्यूयॉर्क', 'राजनीति', 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'टाइगर', 'जब तक है जान', 'धूम 3', 'बैंग बैंग' और 'टाइगर ज़िंदा है' जैसी सुपरहिट फ़िल्में दीं.

Source: mathrubhumi

क़ैटरीना कैफ़ वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस तो हैं ही, लेकिन आज आपको क़ैटरीना के स्वामित्व वाली 5 सबसे महंगी चीज़ें दिखाने जा रहे हैं-

1- मुंबई में 45 करोड़ का अपार्टमेंट 

क़ैटरीना कैफ़ का मुंबई के अंधेरी स्थित 'Mourya House' में 45 करोड़ रुपये की क़ीमत का 4BHK लग्ज़री अपार्टमेंट है. इस अपार्टमेंट में एक बड़ा सा टेरेस भी है जिसमें कैटरीना अक्सर एक्सरसाइज़ करती नज़र आती हैं.

Source: ndtv

2- लंदन में 7.02 करोड़ का लग्ज़री बांग्ला 

कटरीना कैफ़ ब्रिटिश नागरिक हैं, उनकी फ़ैमली लंदन में ही रहती है. लंदन के Hampstead में स्थित लग्ज़री बांग्ला की क़ीमत 7.02 करोड़ रुपये के क़रीब है. 

Source: thelivemirror

3- Land Rover Range Rover Vogue LWB (2.37 करोड़) 

कटरीना ने मई 2019 में ये 'Range Rover Vogue' लग्ज़री कार 2.37 करोड़ रुपये में ख़रीदी थी. कटरीना से पहले इस लग्ज़री कार को शाहरुख़ ख़ान, आलिया भट्ट, विराट कोहली, अक्षय कुमार और रनबीर कपूर भी ख़रीद चुके हैं. 

Source: cartoq

4- Audi Q7 (80 लाख) 

कटरीना के गैरेज में 'Audi Q7' का प्रीमियम मॉडल भी मौजूद है. इस लग्ज़री कार की एक्स शोरूम प्राइस 67 लाख से 80 लाख रुपये के बीच है. 

Source: cartrade

5- Mercedes ML 350 (50 लाख) 

कुछ साल पहले तक 'Mercedes ML 350' कटरीना की सबसे फ़ेवरेट सवारी हुआ करती थी. मर्सडीज़ के प्रीमियम मॉडल की इस कार की क़ीमत 50 लाख रुपये के क़रीब है.

Source: gqindia

कटरीना कैफ़ की कौन सी फ़िल्म आपकी फ़ेवरेट फ़िल्म है?