मुझे एक बात याद है, जब टीवी पर ट्विंकल खन्ना आती थी तो मेरी मम्मी तपाक से बोलती थीं, बिलकुल अपनी मां जैसी लगती है. और ये सच है कि ट्विंकल खन्ना और उनकी मां डिपल कपाड़िया हूबहू एक जैसे लगते हैं. भले ही ट्विंकल एक्टिंग में वो नाम नहीं कमा पाईं जो उनकी मां का था. मगर शक़्ल उनके जैसी ही पाई है. जैसे ट्विंकल खन्ना अपनी मां की कॉपी थीं, वैसे ही उनकी बेटी नितारा उनकी. इनके अलावा हम कुछ और स्टार किड्स की तस्वीरें लाए हैं जिन्हें जो आज बिलकुल वैसे लगते हैं जैसे उनकी मांएं बचपन में लगती थीं.

1. युग देवगन और काजोल

kajol

काजोल और सिंघम यानि अजय देवगन का बेटा युग बिलकुल वैसा ही लगता है जैसे काजोल अपने बचपन में लगती थीं. युग को अक़्सर एयरपोर्ट पर क्यूट-क्यूट एक्सप्रेशनंस देते कैमरे में कै़द किया जाता है. युग की उम्र अभी 9 साल है.

2. सारा अली ख़ान और अमृता सिंह

sara ali khan

फ़िल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सारा अली ख़ान अमृता सिंह और सैफ़ अली ख़ान की बेटी हैं. फ़िल्मों में आने से पहले सारा ने अपनी मां के साथ एक फ़ोटोशूट कराया था, जिसमें उन्होंने 'बेताब' वाली अमृता सिंह की याद दिलाती थी.

3. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

Aishwarya

ऐश्वर्या को अक़्सर आराध्या के साथ कभी पार्टीज़ तो कभी एयरपोर्ट में देखा जाता है. और आराध्या को अक़्सर ट्रोल भी किया जाता है. इन सबके अलावा एक प्यारी बात ये है कि ऐश्वर्या राय के बचपन की तस्वीर देखकर आप ये बोल उठेंगे 'ये तो सेम हैं भाई'.

4. करीना कपूर ख़ान और तैमूर अली ख़ान

Taimur Ali khan. Kareena Kapoor Khan

अगर तैमूर को पैपराज़ी का किंग कहा जाए, तो ग़लत नहीं होगा. तैमूर अली ख़ान बेबो यानि करीन कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान का बेटा है. जिसने करीना को बचपन में नहीं देखा है वो तामूर को देख लें क्योंकि दोनों बिलकुल हू-ब-हू लगते थे.

5. नितारा और ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी बेहद क्‍यूट हैं, वो अकसर मीडिया के कौंरे में कैद होती रहती हैं. इनकी बेटी का नाम नितारा है और वो 7 साल की हैं. अगर नितारा के लुक की बात करें तो उनकी शक्‍ल अपनी मां ट्विंकल खन्‍ना से मिलती है. ठीक वैसे जैसे ट्विंकल खन्ना की शक़्ल अपनी मां डिंपल कपाड़िया से मिलती थी.

धोखा मत खाना.

Entertainment से जुड़े आर्टिकल ScoopwhoopHindi पर पढ़ें.