हमारे देश भारत में प्रतिभा की कमी नहीं है. चाहे डांस हो, अभिनय या अन्य कोई कला क्षेत्र, आपको यहां टैलेंट की भरमार मिलेगी. वहीं, अगर बॉलीवुड की बात की जाए, तो आपको यहां दमदार अभिनय वाले कई जबरदस्त एक्टर मिल जाएंगे. लेकिन, कई बार बहुत से प्रतिभाशाली कलाकारों को दर्जा या लाइमलाइन नहीं मिल पाती, जिनके वो सच में हक़दार होते हैं. आइये, आपको बताते हैं उन 6 दमदार युवा एक्टरों के बारे में जिन्हें बॉलीवुड में वो जगह न मिली जिसके वो हक़दार हैं.  

1. विशाल जेठवा  

vishal jethwa
Source: yashrajfilms

फ़िल्म ‘मर्दानी 2’ में नेगेटिव किरदार में दिखे विशाल जेठवा की एक्टिंग की तारीफ़ जितनी की जाए, उतनी कम है. फ़िल्म में मुख्य नेगेटिव किरदार निभाना किसी नए कलाकार के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती होती है, लेकिन विशाल जेठवा ने बता दिया अगर टैलेंट है, तो उम्र मायने नहीं रखती. वहीं, टीवी सीरिज़ ‘Bharat Ka Veer Putra Maharana Pratap’ में विशाल अकबर की भूमिका निभा चुके हैं. फ़िलहाल, विशाल जेठवा किसी बड़े रोल में दिखाई नहीं दिए हैं.  

2. रोहन शाह 

rohan shah
Source: news18

रोहन शाह भी एक शानदार एक्टर हैं और जिन्होंने फ़िल्टर कॉफी वेब सीरिज़ के ज़रिए काफ़ी लोकप्रियता हासिल की. इसके अलावा, वो 2020 में आई फ़िल्म ‘Hacked’ में भी दिख चुके हैं. हालांकि, अभी उन्हें बॉलीवुड में कोई अच्छा रोल नहीं मिला है.  

3. विशेष बंसल 

visesh bansal
Source: starsunfolded

विशेष बंसल काफ़ी कम उम्र से टेलीविज़न इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इन्हें आपने लाइफ़ ओके पर आने वाले ‘देवो के देव महादेव’ में ज़रूर देखा होगा. इसके अलावा, विशेष ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ नाम के रोमांटिक ड्रामा में भी दिख चुके हैं. वहीं, फ़िल्म मदारी में वो इरफ़ान ख़ान के साथ भी दिख चुके हैं. अफ़सोस, अभी वो बॉलीवुड में में ख़ास जगह नहीं बना पाए हैं.  

4. सिद्धार्थ सागर  

Siddharth sagar
Source: indianexpress

सिद्धार्थ सागर की गिनती इंडिया के टॉप कॉमेडियन्स में होती है. वो काफ़ी कम उम्र से कॉमेडी शोज़ कर रहे हैं. सिद्धार्थ को आपने सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी सर्कस में ज़रूर देखा होगा. उन्होंने कृष्णा-सुदेश के साथ कॉमेडी सर्कस के अजुबे जीता था. इसके अलावा, वो लाइफ़ ओके पर आने वाले कॉमे़डी क्लासेज़ में भी दिख चुके हैं. वहीं, सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा के शो में भी आ चुके हैं. इसके अलावा, सब टीवी पर आने वाले हॉरर शो ‘प्रीतम प्यारे और वो’ में भी दिख चुके हैं. हालांकि, अभी तक वो बॉलीवुड फ़िल्म में जगह नहीं बना पाए हैं.  

5. अली हाजी 

ali hazi
Source: himalayanbuzz

फ़िल्म ता रा रम पम, पार्टनर और फ़न्ना जैसी फ़िल्मों में बाल किरदार निभा चुके अली हाजिक एक शानदार एक्टर हैं. अभी वो काफ़ी बड़े हो चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड में अभी ठीक जगह नहीं बना पाए हैं.  

6. सिद्धार्थ निगम 

Siddharth nigam
Source: indiaforums

फ़िल्म धूम 3 में आमीर ख़ान के बचपने का रोल करने वाले सिद्धार्थ निगम भी एक दमदार एक्टर हैं. इसके अलावा, वो टीवी सीरीज़ अलादीन-नाम तो सुना होगा में भी दिख चुके हैं. वहीं, बीच-बीच में उनके म्यूज़िक वीडियो भी आते रहते हैं. वहीं, वो कलर्स टीवी के टीवी शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट में युवा अशोक की भूमिका निभा चुके हैं. इसके अलावा भी सिद्धार्थ कई टीवी शोज़ में दिख चुके हैं. लेकिन, अभी तक उन्हें बॉलीवुड में वो लाइमलाइट नहीं मिल पाई है, जिसके वो हक़दार हैं.