बॉलीवुड फ़िल्मों की एक्ट्रेस के आगे टीवी की एक्ट्रेस का दायरा हमेशा कम आंका जाता है. मगर आज के बदलते सिनेमा ने सब कुछ बदल दिया है. टीवी हो या फ़िल्मों की एक्ट्रेस सबको एक समान लाइम लाइट मिलती है. और मिले भी क्यों न टीवी की एक्ट्रेस आज स्टाइल में कम थोड़े ही हैं. बात फ़ैशन सेंस की हो या एक्टिंग की कम तो किसी में भी नहीं हैं. तभी तो आजकल टीवी की एक्ट्रेस को फ़िल्मों और वेब सीरीज़ में भी ख़ूब काम मिल रहा है.

tv actresses secret tattoos
Source: sarkarimanthan

ऐसी ही कुछ टीवी की एक्ट्रेस हैं, जिनके Tattoos ख़ूब सुर्खियां बटारी थीं: 

ये भी पढें: टीवी की वो 10 एक्ट्रेस जो अपने डेब्यू के बाद से इतना बदल गईं कि पहचानना ही मुश्किल हो गया है

1. जेनिफ़र विंगेट (Jennifer Winget)

टीवी शो शाका लाका बूम बूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जेनिफ़र विंगेट ने कई शो किए हैं. इनके 'बेहद' सीरियल में माया के किरदार को काफ़ी सरहाना मिली. इसके बाद इन्होंने 'बेपनाह' में ज़ोया का किरदार निभाया. हाल ही में जेनिफ़र की वेब सीरीज़ Code M आई थी. जेनिफ़र ने 'हकुनामा टाटा' का टैटू बनवाया है, जिसका मतलब 'बेफ़िकर' होता है.

Source: news18

2. अविका गौर (Avika Gor)

टीवी सीरियल बालिका वधू से आनंदी के रूप में घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर ने 'कंधे, गर्दन के पीछे, कलाई और पैर' पर चार टैटू बनवा रखे हैं.

Source: merisaheli

3. रश्मि देसाई (Rashmi Desai)

टीवी सीरियल उतरन की तपस्या यानि रश्मि देसाई ने अपने बाएं पैर पर काफ़ी बड़ा सा टैटू बनवा रखा है, जो कमल के फूल की डिज़ाइन का है.

ये भी पढें: टीवी शोज़ के ज़रिये आपके दिलों में जगह बनाने वाले इन 12 टीवी स्टार्स की फ़ीस पता है?

Source: samacharjagatlive

4. अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani Reddy)

टीवी शो कभी सौतन कभी सहेली की भोली भाली से तनु अब काफ़ी स्टायलिश हो गई हैं. इनका स्टाइल सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इनके शगुन के किरदार में देखने को मिलता है. अनिता हस्सनंदनी ने कलाई पर R अक्षर का टैटू बनवाया है, जो इनके पति के नाम का पहला अक्षर है. इनके पति का नाम रोहित रेड्डी है.

Source: pinimg

5. कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

कॉमेडी शो FIR की चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पीठ पर काफ़ी बड़ा सा शिव जी का टैटू और कमर पर भगवान श्रीकृष्ण का टैटू बनवाया है.

6. देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से घर-घर गोी बहू के रूप में फ़ेमस हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमर, पैर और गर्दन पर एक टैटू बनवाया है.

7. आशका गोरडिया (Aashka Goradia)

सीरियल कुसुम से अपना करियर शुरू करने वाली आशका गोरडिया ने कई शो किए हैं. इन्होंने सीरियल में कुसुम की बड़ी बेटी कुमुद का किरदार निभाया था. आशका ने कलाई पर काफ़ी बड़ा और ट्रेंडी टैटू बनवाया है.

Source: indiafeeds

अगर आपको टैटू बनवाना है तो इनके टैटू एक बार ज़रूर देखना.