बॉलीवुड के गलियारों में कई प्रेम कहानियां हिलोरे मारती रहती हैं. किसी का इश्क़ परवान चढ़ता है, तो किसी का कुछ दूरी पर जाकर दम तोड़ देता है. अगर आपको लगता है, कि फ़िल्म स्टार्स की इश्क़ की दास्तान आपको पता है, तो ऐसा नहीं है. आज जिन फ़िल्मी जोड़ियों के अधूरे प्यार की बात हम करने जा रहे हैं उनके बारे में आपको पहले नहीं पता होगा. इनके प्यार की पींगे कब बढ़ीं और कब टूट गईं, आपको पता ही नहीं होगा.

Source: wholeheartedryss

ये रहे वो स्टार्स जिनके बीच प्यार होते हुए भी इन्हें अलग होना पड़ा:

1. उदय चोपड़ा और तनीषा मुखर्जी

Source: bmscdn

फ़िल्म 'नील एन निक्की' तो याद होगी न और उसके स्टार्स उदय चोपड़ा और तनीषा मुखर्जी भी, जो अब फ़िल्मों से ग़ायब हो चुके हैं. कथित तौर पर दोनों ने काफ़ी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और इनकी शादी भी होने वाली थी. मगर उदय चोपड़ा ने एक Prenuptial Agreement पर साइन करने को कहा जिसकी वजह से इनका रिश्ता वहीं ख़त्म हो गया. अभी की बात करें, तो उदय रॉकस्टार की एक्ट्रेस नरगिस फ़ाखरी को डेट कर रहे हैं और तनीषा को बिग-बॉस के सीज़न 7 में देखा गया था. इन्होंने काफ़ी समय तक अरमान कोहली को डेट किया, जो रिश्ता अब टूट चुका है.

2. रणवीर सिंह और आहना देओल

रणवीर सिंह जब अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे, तो सबको पता था. मगर उनकी एक रिलेशन ऐसा भी है, जो शायद ही आपको पता होगा और वो है हेमा मालिनी की छोटी बेटी आहना देओल के साथ. इनका ये रिश्ता ज़्यादा दिनों तक नहीं चला था. दोनों ने अपने अलग-अलग रास्तों पर अलग-अलग हमसफ़र चुन लिये हैं.

3. उपेन पटेल और अमृता अरोड़ा

उपेन और अमृता एक-दो साल के लिए रिलेशनशिप में रहे थे. इस रिश्ते के टूटने के बाद अमृता ने शक़ील लदाक से शादी कर ली. जबकि उपेन पटेल को बिग बॉस के सीज़न 8 में देखा गया था. जहां उनकी और करिश्मा तन्ना की जोड़ी को बहुत सराहा गया था. फ़िलहाल ये रिश्ता भी ख़त्म हो चुका है.

4. डीनो मोरिया और लारा दत्ता

Source: rediff

डीनो मोरिया और लारा के एक्स बॉयफ़्रेंड केली दोरजी बहुत अच्छे फ़्रेंड थे. लारा से ब्रेक-अप के बाद डीनो ने लारा को डेट करना शुरू कर दिया. आज का सच ये है कि लारा टेनिस प्लेयर महेश भूपति की पत्नी हैं और डीनो ने काफ़ी लंबे समय तक एक्ट्रेस बिपाशा बासू को डेट किया था.

5. रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक

Source: tosshub

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रॉकस्टार रणबीर कपरू के इश्क़ के किस्से तो इतने हैं कि क्या कहें, लेकिन ये वाला आपको पता नहीं होगा. रणबीर एक टाइम पर अवंतिका मलिक के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन ये रिलेशनशिप बहुत दिन तक नहीं चला. फ़िलहाल अवंतिका मलिक एक्टर और आमिर ख़ान के भांजे इमरान ख़ान के साथ शादी रचा चुकी हैं और रणबीर कपूर आज भी सच्चे प्यार की तलाश में घूम रहे हैं.

6. शाहिद कपूर और हर्षिता भट्ट

Source: punjabkesari
Source: youngisthan

'आंखों में तेरा ही चेहरा' गाना तो याद होगा. उसकी ये क्यूट सी जोड़ी भी याद होगी. ये क्यूट पेयर रिलेशनशिप में भी था. मगर इनकी जोड़ी ज़्यादा दिन तक चली नहीं और बीच में ही टूट गई. शाहिद कपूर आज बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं और हर्षिता भट्ट का करियर कुछ ख़ास नहीं चल पाया.

7. सोहा अली ख़ान और सिद्धार्थ

Source: intoday
Source: idiva

इन दोनों के बीच प्यार की शुरूआत फ़िल्म 'रंग दे बसंती' की शूटिंग के दौरान हुई. इन दोनों का रिश्ता टूटने की वजह सिद्धार्थ को बताया जाता है. क्योंकि वो इस रिलेशनशिप को Next Level पर नहीं ले जाना चाहते थे. फ़िलहाल सोहा अली ख़ान अब एक्टर कुणाल खेमू से शादी कर चुकी हैं. इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है.

इश्क़ और मुश्क़ छुपाए नहीं छुपता है!