फ़ैशन ट्रेंड से लेकर कंट्रोवर्सी, बॉलीवुड स्टार्स अपनी कई चीज़ों की वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं, इन स्टार्स से अलग इनके बच्चे यानी स्टार किडस् भी कम नहीं है. वो भी किसी न किसी चीज़ की वजह से लोगों की नज़र में आते रहते हैं. अब इनका लुक ही ले लीजिए. दरअसल, बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो बिल्कुल अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं. आइये, तस्वीरों के जरिए दिखाते हैं 8 ऐसे स्टारकिड्स, जिनका चेहरा है बिल्कुल अपने पिता की तरह.   

1. आर्यन ख़ान   

aryan khan
Source: filmfare

इस लिस्ट में हमने सबसे पहले रखा है किंग ख़ान के बड़े बेटे आर्यन ख़ान को, जो दिखने में बिल्कुल अपने पिता जैसे ही हैं. उनके चेहरे के भाव और उनकी आंखें बहुत हद तक उनके पिता से मिलती हैं. उनको देखकर किंग ख़ान के जवानी के दिन याद आते हैं.    

2. इब्राहिम अली ख़ान   

ibrahim ali khan
Source: tribuneindia

सैफ अली ख़ान के बेटे इब्राहिम अली ख़ान अपनी पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं. इब्राहिम को देखकर कोई भी बता सकता है कि उनके पिता सैफ़ हैं. इब्राहिम को देखकर सैफ़ के जवानी के दिन याद आते हैं, जब वे नए-नए फ़िल्म इंडस्ट्री में आए थे.   

3. करण देओल   

karan deol
Source: bollywoodhungama

अगर आपने अभी तक सनी देओल के बेटे को नहीं देखा है, तो इस तस्वीर में देख लीजिए. सनी देओल के बेटे करण देओल भी बिल्कुल अपने पिता की ही शक्ल के हैं. बता दें कि करण ‘पल पल दिल के पास’ फ़िल्म में भी नज़र आ चुके हैं.   

4. अहान शेट्टी   

ahan shetty
Source: hindustantimes

शायद आपने अभी तक सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को नहीं देखा. वो भी बिल्कुल अपने पिता की ही शक्ल पर गए हैं. बताया जा रहा है कि अहान शेट्टी तेलुगु फिल्म ‘आर एक्स 100’ के बॉलीवुड रिमेक में दिख सकते हैं.   

5. अरहान ख़ान   

Arhaan khan
Source: outlookindia

अरबाज़ ख़ान के बेटे अरहान ख़ान भी बहुत हद तक अपने पिता की तरह दिखते हैं.   

6. हर्षवर्धन कपूर   

harsvardhan kapoor

हर्षवर्धन कपूर, बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर के बेटे हैं. वो भी थोड़े बहुत अपने पिता की ही तरह दिखते हैं.  

7. आर्यमान   

Aryaman
Source: indiatoday

बॉबी देओल के बेटे के नाम आर्यमान है और उनकी शक्ल भी बहुत हद तक उनके पिता के जैसी है. तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं.   

8. आरव भाटिया   

Arav bhatiya
Source: youtube

आरव भाटिया, खिलाड़ी कुमार के बेटे हैं. अगर आप इन्हें गौर से देखें, तो ये भी बहुत हद तक अपने पिता की तरह ही दिखते हैं.