लॉकडाउन के बाद से हम सब की लाइफ़ न यू-टर्न ले लिया है. सबकुछ बदल गया है, और इन सबकुछ में हमारे एंटरटेन होने के तरीके भी बदल गये हैं. ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म्स जैसे नेटफ़्लिक्स, ऐमेज़ॉन प्राइम वीडियो और ज़ी5 पर फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं.

वे फ़िल्में जो ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफ़ॉर्म्स पर रिलीज़ हुईं-

1. गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान ख़ुराना की ये फ़िल्म, सिनेमा हॉल में रिलीज़ होने वाली थी. ये फ़िल्म ऐमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ हुई. ये पहली मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फ़िल्म थी जो डिजिटली रिलीज़ की गई.

2. चोक्ड

चोक्ड नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. नोटबंदी के इर्द-गिर्द अनुराग कश्यप की इस फ़िल्म में, सैयामी ख़ेर, रोशन मैथ्यु और अम्रुता सुभाष हैं.

3. मिसेज़ सीरियल किलर

शीरिश कुंदर की इस फ़िल्म में जैकलीन फ़र्नानडीज़, मनोज वाजपाई और मोहित रैना ने काम किया है. नेटफ़्लिक्स पर ये क्राइम थ्रिलर स्ट्रीम कर रही है.

4. मस्का

मनीषा कोइराला, प्रीत कमानी, शर्ली सेटिया, जावेद जाफ़री का निर्देशन नीरज उध्वानी ने किया है. ये नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है.

5. व्हाट आर द ऑड्स?

अभय देओल द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म में अभय, यशस्वीनी दयामा, करनवीर मल्होत्रा, मनु रिशी ने अभिनय किया है. ये फ़िल्म नेटफ़्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है.

6. बमफाड़

इस फ़िल्म से परेश रावल के बेटे, आदित्य रावल ने डेब्यू किया है. इस छोटे शहर की लव स्टोरी का निर्देशन रंजन चंदेल ने किया है. आदित्य के अलावा इसमें शालिनी पांडे, विजय वर्मा ने भी काम किया है. ये फ़िल्म ज़ी5 पर स्ट्रीम कर रही है.

7. अतीत

प्रियामणि, संजय सूरी और राजीव खंडेलवाल की ये फ़िल्म ज़ी5 पर स्ट्रीम कर रही है. फ़िल्म का निर्देशन तनुज भ्रमर ने किया है.

8. घूमकेतु

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की ये फ़िल्म, ज़ी5 पर स्ट्रीम कर रही है. फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन एक लेखक की भूमिका निभा रहे हैं और अनुराग कश्यप एक भ्रष्ट पुलिसवाले की. घूमकेतु में रघुवीर यादव, ब्रिजेंद्र काला जैसे कलाकार भी हैं.

9. चिंटु का बर्थडे

विनय पाठक, तिलोत्तमा शोम की ये फ़िल्म ज़ी5 पर स्ट्रीम कर रही है. ये फ़िल्म युद्ध पीड़ित इराक़ की कहानी है. फ़िल्म का निर्देशन देवांशु कुमार और सत्यांशु सिंह ने किया है.