'जब वी मेट', 'तमाशा', 'हाईवे', 'रॉकस्टार' और 'लव आजकल' जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाले इम्तियाज़ अली मधुबाला पर बायोपिक बना सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इम्तियाज अली ने अभिनेत्री मधुबाला की ज़िंदगी पर फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया है.

Madhubala
Source: hindustantimes

हांलाकि, इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है कि इम्तियाज़ मधुबाला की ज़िंदगी की कहानी बड़े पर्दे पर दिखायेंगे या वेबसीरीज़ के रूप में पेश करेंगे. एशियन एज की रिपोर्ट के अनुसार, इम्तियाज़ अली मधुबाला की बायोपिक के लिये सारे राइट्स भी ले चुके हैं. वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, मधुबाला के किरदार के लिये टिक-टॉक की मधुबाला प्रियंका कंडवाल को चुना गया है. पर मधुबाला की बहन ब्रिज भूषण चाहती हैं कि ये अहम किरदार अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान करें.

imtiaz ali
Source: DNA

मधुबाला बॉलीवुड की चंद ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकराओं में से थीं, जिन्होंने 'बसंत' फ़िल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फ़िल्मों में एंट्री ली थी. इसके बाद उन्होंने लगभग 73 फ़िल्मों में अपने अभिनय का दमखम दिखाया, पर अफ़सोस उन्हें कभी कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया. इसके साथ ही उनके जीवन के आखिरी पल काफ़ी तकलीफ़ में गुज़रे थे. मधुबाला के दिल में छेद था, इसलिये जीवन के अंतिम दिनों में वो बिल्कुल सूख गईं थीं.

तो तैयार हो न मधुबाला की बायोपिक देखने के लिये?

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.