भारत में बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटरों के प्रति लोगों का प्यार देखने लायक होता है. बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी इन्हीं में से एक हैं. उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में है. अक्षय के कुछ फ़ैंस तो ऐसे भी हैं जो उन्हें आज से नहीं, बल्कि दशकों से लेटर लिखकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

Source: firstpost

पिछले 20 सालों से लगातार अक्षय कुमार को लेटर भेजने वाली एक फ़ैन ने हाल ही में उनको ट्व‍िटर पर एक मैसेज भेजा था. आख़िरकार 2 दशक बाद अक्षय ने अपनी इस सुपर फ़ैन को रिप्लाई दे ही दिया है. फ़ैन के साथ अक्षय की इस इंटरैक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया. 

Source: abplive

देबश्री नाम की इस फ़ैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'डियर अक्षय कुमार सर, बहुत समय गुज़र चुका है...लगभग 20 साल...ये सब आपके घर के पते पर लेटर लिखने से शुरू हुआ था और मैं आपकी वजह से अब ट्व‍िटर पर भी आ गई हूं...उम्मीद है आप मेरे इस बेइंतहा प्यार को समझेंगे और प्लीज़ मुझे आज विश कीजिए और मेरे चेहरे पर हंसी दे दीजिए...आज मेरा जन्मदिन है. 

इसके जवाब में अक्षय ने लिखा, 'देबश्री, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो. मैं उम्मीद करता हूं कि ये आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी, अपना प्यार और दुआएं इसी तरह बनाए रखें. 

अक्षय कुमार का रिप्लाई पाकर देबश्री का रिएक्शन कुछ ऐसा था.  

अक्षय कुमार के प्रति देबश्री की दीवानगी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो उन्हें पिछले 20 सालों से लेटर लिख रहीं थीं. कुछ समय पहले ही उन्होंने ट्विटर जॉइन किया है. अपनी ट्विटर प्रोफ़ाइल में भी देबश्री ने AK is LifelineRed Heart...Crazy Akkian Girl... लिखा है. 

Source: twitter

बता दें कि अक्षय इससे पहले भी अपने फ़ैंस को कुछ इसी तरह का सरप्राइज़ दे चुके हैं. 

Source: jagran

बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी निर्देश‍ित फ़िल्म 'सूर्यवंशी' में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फ़िल्मों 'रक्षाबंधन' और 'अतरंगी रे' में भी नज़र आएंगे. इसके अलावा अक्षय की आने वाली फ़िल्मों में 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' भी शामिल हैं.