आपने अब तक देश के कुछ ख़ास शहरों पर बनी लव स्टोरीज़ ही सिल्वर स्क्रीन पर देखी होंगी. यहां तक कि कुछ फ़िल्मों के नाम तो इन्हीं शहर पर आधरित हैं. एन इवनिंग इन पैरिस, लव इन टोक्यो. ख़ैर इस बात से तो सभी सहमत होंगे कि शहर कोई भी हो, प्रेम कहानी से हर कोई रिलेट कर ही लेता है. 

Free Press Journal की एक रिपोर्ट के अनुसार, देश के सबसे साफ़-सुथरे शहर, रानी अहिल्याबाई की नगरी इंदौर की अब अपनी प्रेम कहानी होगी. वेब सीरिज़ के फ़ॉर्म में एक इंदौरी प्रेम कहानी जल्द ही हमारे सामने होगी.

फ़िल्ममेकर समित कक्कड़ हाल ही में अपने कास्ट और क्रू को लेकर अपनी वेब सीरिज़ 'इंदौरी इश्क़' की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. इसकी शूटिंग इंदौर की सड़कों और गली-मोहल्लों में होगी. इस सीरिज़ की शूटिंग 'बड़ा रावला' में शुरू हो चुकी है. समित ने माहेश्वर में भी कुछ सीन शूट किए हैं.

Source: Nai Dunia

समित कक्कड़ ने कहा कि, इंदौर बेहद ख़ूबसूरत शहर है और यहां उन्हें अपनी वेब सीरिज़ के लिए कई अच्छे शॉट्स मिल गए. इसके साथ ही समित ने इंदौरियों की भी तारीफ़ की. क्रू 20 दिनों के लिए शहर में शूटिंग करेगी. इसकी कहानी इंदौर के लेखक 'कुनाल मराठे' ने लिखी है.

Source: marathistars
हमने फूल कोठी में शूटिंग की और हम इंदौर सराफ़ा, छप्पन दुकान जैसी जगहों पर भी कुछ सीन्स शूट करने पर विचार कर रहे हैं. 

                    - समित कक्कड़

Source: timesofindia
कहानी में इंदौरी स्वाद लाने के लिए मैंने कुछ इंदौरी शब्दों का इस्तेमाल किया है. मैंने एक ऐसी कहानी लिखी है जो कि किसी भी आम इंदौरी की कहानी है ताकि इंदौरी इसकी कहानी से जुड़ा महसूस कर सकें. 

                    - कुनाल मराठे

बता दें कि 'इंदौरी इश्क़' में ऋत्विक साहोरे और वेदिका भंडारी नज़र आएंगे. ऋत्विक ने 'फ़रारी की सवारी', 'दंगल' जैसी फ़िल्में की हैं. वहीं वेदिका ने टीवी सीरियल 'वो अपना सा' में काम किया है. 'रक्तांचल' वेब सीरिज़ के डायरेक्टर ऑफ़ फ़ोटोग्राफ़ी (डीओपी) रह चुके विजय मिश्रा 'इंदौरी इश्क़' के डीओपी हैं.