बीते दिनों बॉलीवुड फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पर भी कई आरोप लगाए थे.   

Source: asianetnews

इसके बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने झूठे मामले में घसीटने और उनके नाम को अपमानजनक ढंग से पेश करने के आरोप में पायल घोष के ख़िलाफ़ 1 करोड़ 10 लाख के मानहानि का दावा ठोका था. अब इस मामले में पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफ़ी मांग ली है.  

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने ऋचा और पायल को आपसी सहमति करने के लिए 2 दिन का समय दिया था. बुधवार को दोनों पक्ष ने कुछ प्रमुख बिंदुओं पर सहमति जताई, जिसे कोर्ट ने इजाज़त दे दी. बॉम्बे हाईकोर्ट में दोनों के बीच आपसी सहमति के बाद अब ये केस ख़त्म हो गया है.

Source: aajtak

बुधवार को पायल घोष की ओर से बॉम्बे हाई कोर्ट में बताया गया कि, उन्होंने आपसी बातचीत से अपने विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तें मानी हैं. इस दौरान पायल घोष ने ऋचा चड्ढा के ख़िलाफ़ दिए गए अपने बयान वापस ले लिए और माफ़ी भी मांग ली.

Source: timesofindia

पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने उच्च न्यायालय को बताया कि दोनों पक्षकार सहमत हो गए हैं कि वे इस मामले के संबंध में एक दूसरे के ख़िलाफ़ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और मौद्रिक मुआवजे की कोई मांग नहीं करेंगे. वहीं ऋचा चड्ढा के वकील वीरेंद्र और सवीना बेदी ने भी इस बात पर सहमति जताई कि मामले को आपसी बातचीत से सुलझा लिया गया है.