'गुलाल', 'पटियाला हाउस' और 'ब्लैक फ़्राइडे' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके सवी सिद्धू इन दिनों सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने को मजबूर हैं. सवी की कहानी मीडिया में आने के बाद हर कोई उनके साहस और जज़्बे की तारीफ़ कर रहा है.

Source: bollywoodtadka

सवी जैसे ख़ुद्दार एक्टर को मुसीबत में देख अब बॉलीवुड से मदद के हाथ बढ़ने शुरू हो गए हैं.

Source: jansatta

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव उनकी मदद के लिए आगे आये हैं.

राजकुमार राव ने कहा कि 'सवी सिद्धू सर आपकी कहानी से मैं काफ़ी प्रेरित हूं. आपने जितनी भी फ़िल्मों में काम किया वो बेहद शानदार था. मुझे आपकी सकारात्मक सोच पर गर्व है. मेरे इंडस्ट्री में जितने भी कास्टिंग मित्र हैं मैं उनसे आपको काम देने की बात करूंगा. सवी की कहानी को शेयर करने के लिए #FilmCompanion का शुक्रिया'.

Source: bollywoodtadka

राजकुमार राव की गर्लफ़्रेंड पत्रलेखा ने भी ट्ववीट कर सभी लोगों से सवी सिद्धू के लिए काम खोजने की अपील की.

बॉलीवुड से सबसे पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सवी की जमकर तारीफ़ की. अनुराग ने उन्हें काम देने का वादा तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने जो बातें कीं उनसे सवी को आत्मविश्वास ज़रूर मिलेगा.

अनुराग कश्यप का कहना था कि, 'ऐसे कई सारे कलाकार हैं, जिनके पास काम नहीं है. एक अभिनेता के तौर पर मैं सवी सिद्धू का सम्मान करता हूं. मैंने उन्हें अपनी तीन फ़िल्मों में कास्ट किया था. मैं इसलिए भी उनका सम्मान करता हूं क्योंकि उन्होंने शराब पीकर अपनी ज़िंदगी बर्बाद करने से अच्छा आत्मसम्मान के साथ जीने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करना बेहतर समझा'.

Source: indianexpress

अनुराग ने सवी को प्रेरित करते हुए कहा कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी चौकीदारी का काम किया. मैं ख़ुद एक वेटर हुआ करता था. मुझे एक अभिनेता मिला जो सड़कों पर भेलपूरी बेचता है. 'ब्लैक फ़्राइडे' फ़िल्म में मेरे साथ एक एक्टर ने काम किया था जो आज रिक्शा चलाता है.

Source: hindustantimes

अनुराग का मानना है कि सवी को अपनी मदद ख़ुद करनी होगी. कोई भी कास्टिंग डायरेक्टर रोल के लिए उनके पास नहीं आने वाला. उनको अपनी ये लड़ाई ख़ुद ही लड़नी होगी. जैसे हज़ारों लोग रोल पाने के लिए निर्माता-निर्देशकों के ऑफ़िसों का चक्कर लगाते हैं, सवी को भी वही सब करना पड़ेगा.

Source: punjabkesari

सवी ने अपने करियर की शुरुआत अनुराग की फ़िल्म 'पांच' से की थी. जो अब तक रिलीज़ नहीं हो पायी. इसके बाद उन्होंने अनुराग की 'ब्लैक फ़्राइडे' और 'गुलाल' जैसी फ़िल्मों में अहम किरदार निभाए.

Source: jansatta

सवी सिद्धू ने साल 2011 में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ 'पटियाला हाउस' फ़िल्म में काम किया था. आख़िरी बार उन्होंने साल 2014 में आयुष्मान खुराना के साथ 'बेवकूफ़ियां' फ़िल्म की थी.