This Boy Only Gave One Hit Movie Became Star: फ़िल्म इंडस्ट्री ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जो एक ही मूवी से हिट हो गए. उन्हें रातों रात स्टारडम हासिल हो गया. फ़ोटो में दिख रहा ये बच्चा भी उन्हीं में से एक है.

पहली फ़िल्म हुई हिट 

Sahil Khan Childhood Photos
WikiBio

इसकी डेब्यू मूवी सुपरहिट रही, लेकिन उसके बाद इसकी कोई फ़िल्म नहीं चली. सलमान ख़ान के साथ एक मैगज़ीन पर इसका कवर फ़ोटो भी छपा था, लेकिन फिर इनकी फ़िल्में चलने का नाम नहीं ले रही थीं.

ये भी पढ़ें: कभी ख़ुशी कभी ग़म में SRK का बेटा बना था ये बच्चा, अब बन गया है हैंडसम हंक

बॉलीवुड को कहा अलविदा

Sahil Khan Childhood Photos
Instagram

इसलिए 6-7 फ़िल्में करने के बाद ही बॉलीवुड को अलविदा कह एक नया प्रोफ़ेशन बना लिया. इनकी फ़िटनेस कमाल की थी, इनकी बॉडी के आगे अच्छे-ख़ासे बॉडी बिल्डर फ़ेल थे. इसलिए इन्होंने फ़िटनेस ट्रेनर बन गए. बाद में अपने से बड़ी एक स्टार की मां के साथ भी जुड़ा था इनका नाम.

ये भी पढ़ें: पहचान कौन? अंधा था हीरो तो 6 सुपरस्टार ने रिजेक्ट कर दी ये मूवी, बॉक्स ऑफ़िस पर हुई थी हिट

जीते हैं आलीशान लाइफ़

Sahil Khan
YouTube

इस फ़ील्ड में ख़ूब नाम कमाने के बाद ख़ुद की सप्लिमेंट्स की कंपनी बना ली और एक रेस्टोरेंट भी खोल लिया. मायानगरी में फ़्लॉप होने के बाद ये बिज़नेस में काफ़ी हिट हो गए और आज करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. एक से बढ़कर एक लग्ज़री कार्स है इनके पास, देश और विदेश में बड़े-बड़े बंगले. इनका लाइफ़स्टाइल किसी सुपरस्टार से कम नहीं.

ये थी पहली फ़िल्म

style movie
IMDb

इनकी डेब्यू मूवी थी ‘स्टाइल’ (Style), जिसमें इनका स्टाइल देख सब दंग रह गए थे. शरमन जोशी के साथ इन्होंने फ़िल्म में ऐसा धमाल मचाया की फ़िल्म हो गई हिट. ये कोई और नहीं बॉलीवुड एक्टर साहिल ख़ान हैं. बॉलीवुड छोड़ने के बाद इन्होंने डिवाइन न्यूट्रिशन नाम की कंपनी खोली. इस कंपनी की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ से भी अधिक है. 

यूट्यूब चैनल भी है इनका

इनका ‘साहिल ख़ान’ नाम का YouTube चैनल भी है, जिसे उन्होंने 2017 में शुरू किया था. इनके 2.8 मिलियन Subscribers हैं. यहां से साहिल ख़ान हर महीने लगभग 6 लाख रुपये कमाते हैं. इनकी कुल संपत्ति (Net Worth) क़रीब 162 करोड़ रुपये है.