'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'केसरी' जैसी फ़िल्म से पहचान बनाने वाले अभिनेता संदीप नाहर की ख़ुदकुशी करने के कारण मृत्यु हो गई है. बीते सोमवार को वो मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाये गये. सुसाइड से पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. 

Sandeep Nahar
Source: india

वीडियो में उन्होंने ख़ुदख़ुशी करने के लिये अपनी पत्नी को ज़िम्मेदार ठहराया है. वीडियो में आपबीति सुनाते हुए संदीप बताते हैं कि वो रोज़-रोज़ की कलेश से काफ़ी परेशान हो गये हैं. बीवी के लड़ाई झगड़ों से परेशान होकर उन्होंने अपनी ज़िंदगी ख़त्म करने का फ़ैसला लिया है. संदीप कहते हैं कि उनकी पत्नी उन्हें रोज़ झूठे आरोपों में फंसाने की धमकी देती है. 

sandeep
Source: yahoo

वो झगड़ों से इतना परेशान हो गये हैं कि काम से घर लौटने का मन नहीं करता है. बीवी की वजह से वो ढंग से काम नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि एक बार को इंसान काम का प्रेशर झेल सकता है, लेकिन अगर बीवी ऐसी हो तो उसका टॉर्चर नहीं सहा जाता है. संदीप का कहना था कि वो सीधे-साधे और धीमी आवाज़ में बात करने वाले इंसान हैं, उनसे ये नहीं झेला जा रहा है.  

Sandeep
Source: tv9hindi

इसलिये वो अपनी ज़िंदगी ख़त्म कर रहे हैं. बीवी के साथ-साथ संदीप मानसिक शोषण के मामले में उसकी मां को भी दोषी ठहराया है. इसके साथ ये भी कहा है कि इस मामले में उनके परिवार का कुछ लेना-देना नहीं है.  

संदीप का जाना सबकी आंखें नम कर रहा है, उनके साथ काम कर चुके स्टार्स का कहना है कि संदीप एक मेहनती और अच्छे इंसान थे. अगर उनके साथ अन्याय हुआ है, तो न्याय ज़रूर मिलना चाहिये.