पिछला वीकेंड एक्टर शेखर सुमन के लिए काफ़ी बिज़ी रहा. एक तरफ कुछ न्यूज़ चैनल उनके बेटे(अध्ययन सुमन) की आत्महत्या की फ़र्जी ख़बर चला रहे थे. पहले उसे शेखर ने क्लीयर किया. फिर उसके बाद ट्विटर पर उनको ट्रोल करने वाले शख़्स को जवाब दिया. इस शख़्स ने शेखर सुमन के आलीशान घर पर तंज कसा था और पूछा था कि इतना पैसा आया कहां से? 

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने ट्विटर पर अपने लग्ज़री घर की तस्वीरें शेयर की थीं. इन्हें देखने के बाद एक ट्विटर यूज़र ने उनसे ये सवाल पूछ लिया किया कि इतना लग्ज़री घर ख़रीदने के लिए उनके पास पैसा आया कहां से. 

इस पर शेख सुमन ने बड़े प्यार से उस ट्रोलर को जवाब दिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'मेहनत से, ईमानदारी से, लगन से'. इसके बाद शेखर ने एक न्यूज़पेपर की कटिंग शेयर की और लिखा- 'अब समझ में आया'. 

इस पेपर की कटिंग में शेखर सुमन को टीवी इंडस्ट्री का अमिताभ बच्चन बताया गया है. लेकिन उनकी फ़ीस का ख़ुलासा नहीं किया गया है. वहीं एक यूज़र ने बीच में कूदते हुए कहा कि शेखर सुमन 90 के ज़माने के एक्टर हैं. जब इनका शो शेखर्स एंड मूवर्स आया था तब इन्हें एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये दिए जा रहे थे. ये उस ज़माने के हिसाब से कहीं अधिक था. 

shekhar suman
Source: pinkvilla

चलो इसे तो शेखर सुमन और उनके एक फ़ैन ने निपटा दिया. अब बात करते हैं दूसरी ख़बर की. उसके लिए अभी उस मीडिया हाउस ने शेखर सुमन से माफ़ी नहीं मांगी है. शेखर सुमन ने ट्वीट कर उस चैनल से अपने सोर्स का नाम भी बताने की मांग की है.