बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे एक्टर सिकंदर खेर इन दिनों बेरोज़गार हैं. ऐसा हम नहीं, बल्कि सिकंदर ख़ुद कह रहे हैं.

Source: indiatvnews

सिकंदर खेर ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'Need work. Can Smile Also'. इस पर फ़ैंस ने उनकी साफ़गोई की जमकर तारीफ़ की है.

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे होने के कारण फ़ैंस को सिकंदर से भी काफ़ी उम्मीदें थीं, लेकिन उनको बॉलीवुड में डेब्यू किए 12 साल बीत चुके हैं, वो अब भी स्ट्रगल ही कर रहे हैं.

Source: filmcompanion

बता दें कि सिकंदर ने ये अपने पिता अनुपम खेर से ही सीखा है. अनुपम खेर आज भी निर्माता-निर्देशकों से काम मांगते हैं. उनका कहना है कि उन्हें काम मांगने में कोई भी शर्म नहीं है क्योंकि वो इसके क़ाबिल हैं.

Source: timesofindia

साल 2008 में 'वुडस्टॉक विला' फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने सिकंदर का करियर कुछ ख़ास नहीं रहा. वो अब तक 'समर 2007', 'खेलें हम जी जान से', 'प्लेयर्स', 'औरंगज़ेब', 'तेरे बिन लादेन 2', 'रॉ', 'मिलन टॉकीज़' और 'द ज़ोया फ़ैक्टर' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन बदकिस्मती से उनकी कोई भी फ़िल्म हिट नहीं हो सकी.  

Source: republicworld

इसके अलावा भी सिकंदर साल 2017 में अमेरिकन साइंस फ़िक्शन शो 'Sense8' में भी काम कर चुके हैं. अनिल कपूर के साथ इंडियन टीवी शो '24' के अलावा वो सुष्मिता सेन के साथ 'आर्या' वेब सीरीज़ में भी नज़र आ चुके हैं.

Source: timesofindia

सिकंदर खेर अगले साल मार्च में रिलीज़ होने जा रही रोहित शेट्टी निर्देशित बहुचर्चित फ़िल्म 'सूर्यवंशी' में अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे.