बॉलीवुड एक्टर्स (Bollywood Actors) फ़िल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं. इस बात से हम सब वाकिफ़ भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमारे सुपरस्टार्स महज़ छोटे से कैमियो के लिए भी भारी-भरकम फ़ीस वसूलते हैं? जी हां, कुछ ऐसे बड़े एक्टर्स हैं, जिन्होंने फ़िल्म में गेस्ट अपीरियंस के लिए भी करोड़ों रुपये की फ़ीस ली है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स और उनकी फ़ीस के बारे में बताएंगे. (Actors Who Charge Crores For Guest Appearances)

Actors Who Charge Crores For Guest Appearances In A Film-

1. अजय देवगन

iforher

अजय देवगन ने हाल ही में दो फ़िल्मों में कैमियो किया है. ये फ़िल्में हैं RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी. आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन रहीम लाला का रोल निभाते नज़र आए थे. रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ़िल्म के लिए उन्होंने 11 करोड़ रुपये चार्ज किए. वहीं, एसएस राजामौली की RRR में उन्होंने महज़ 7 दिन की शूटिंग की, जिसके लिए बतौर फ़ी उन्हें 35 करोड़ रुपये फ़ीस दी गई.

2. सिल्वेस्टर स्टेलॉन

iforher

रॉकी स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ़िल्म कम्बख़्त इश्क़ में नज़र आए थे. साल 2009 में रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में उनका रोल महज़ कुछ मिनट का था. बावजूद इसके उन्होंने क़रीब 3.4 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

3. आलिया भट्ट

iforher

आलिया भट्ट भी उन एक्टर्स में शामिल हैं, जिन्होंने छोटे से कैमियो के लिए मोटी क़ीमत वसूली है. RRR में आलिया, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ नज़र आई थीं. वो राम चरण की प्रेमिका के रोल में थीं. वो स्क्रीन पर 15 मिनट से भी कम नज़र आईं, मगर उन्होंने इसके लिए 9 करोड़ रुपये फ़ीस चार्ज की थी.

4. हुमा कुरैशी

लिस्ट में ये नाम आपको चौंका सकता है. लेकिन हक़ीकत यही है कि हुमा कुरैशी भी कैमियो रोल के लिए मोटी रकम वसूल चुकी हैं. उन्होंने संजय भंसाली की गंगूबाई में दिलरुबा का क़िरदार निभाया था. इस रोल के लिए उन्होनें 2 करोड़ रुपये फ़ीस चार्ज की थी.

5. अक्षय कुमार

iforher

धनुष-सारा स्टारर अतरंगी रे में अक्षय कुमार ने कैमियो किया था. अक्षय ने अपने शॉर्ट कैमियो के लिए 27 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.