तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फ़िल्म अभिनेत्री नुसरत जहां को उनके 'दुर्गा मां' वाले अवतार पर जान से मारने की धमकी मिली है.

दरअसल, नुसरत जहां ने 'महाल्या' के अवसर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर की थी. इस वीडियो में नुसरत 'दुर्गा मां' के रुप में नज़र आ रही हैं और उनके हाथ में त्रिशूल है.

Source: timesofindia

इस दौरान नुसरत के 'दुर्गा मां' के अवतार वाली तस्वीर को देख कई यूज़र्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. कुछ यूज़र्स ने मुस्लिम महिला द्वारा हिंदूओं की पूज्य देवी का रुप लेने को लेकर सवाल उठाए, तो एक यूज़र्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

Source: ndtv

इस यूज़र्स ने लिखा- 'आपके मरने का समय अब आ चुका है…क्या तुम अपना शरीर ढक नहीं सकती हो…अल्लाह से डरिये…

विवाद होने के बाद नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस इस तस्वीर से संबंधित एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो उनकी आगामी फ़िल्म का प्रोमो बताया जा रहा है, जिसे उन्होंने हाल ही में शूट किया था.

बता दें धमकी मिलने के बाद नुसरत ने केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार से सुरक्षा की मांग की है. नुसरत इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं. लंदन में भारतीय दूतावास से संपर्क कर उनकी सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए जा रहे हैं. 

Source: siasat

इससे पहले भी नुसरत जहां के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं. चाहे वो हिन्दू लड़के से शादी करने के बाद सिंदूर लगाकर संसद में पहुंचना हो या फिर दुर्गा पूजा का हिस्सा बनाना नुसरत को अक्सर ट्रोलर्स इसी तरह से निशाना बनाते आए हैं.