बॉलीवुड स्टार सलमान ख़ान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'राधे' का उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फ़िल्म से जुड़ी एक एस्क्लुसिव ख़बर हमारे हाथ लगी है. वो ये कि इस फ़िल्म में दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ़ का क्या रिश्ता होगा. 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'राधे' फ़िल्म में दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ़ की बहन का किरदार निभा सकती हैं. ख़बर के अनुसार, इसमें दिशा जैकी श्रॉफ़ की छोटी बहन बनेंगी.

radhe your most wanted bhai
Source: pinkvilla

अगर ऐसा होता है तो रील और रियल लाइफ़ में दिशा पटानी का जैकी के साथ रिश्ता अलग-अलग हो जाएगा. क्योंकि रियल लाइफ़ में वो जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ़ की गर्लफ़्रेंड हैं और पर्दे पर वो जैकी की बहन के रोल में दिखाई देंगी. 

ख़ैर, फ़िल्म में ही सही जैकी श्रॉफ़ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप की एक झलक तो फ़ैंस को देखने को मिल ही जाएगी. वैसे इससे पहले दोनों सलमान ख़ान की ही फ़िल्म 'भारत' में साथ काम कर चुके हैं. लेकिन उस फ़िल्म में दोनों का कोई भी सीन एक साथ नहीं था.

इस बार दोनों 'राधे' में कई सीन्स एक साथ शूट करने वाले हैं. 'राधे' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. ये ईद के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इस फ़िल्म में जैकी का किरदार एक पुलिसवाले का होगा जो सलमान ख़ान के सीनियर ऑफ़िसर होंगे.